बिना छुए बनाए बीवी या गर्लफ्रेंड का रोमांटिक मूड, बस करना होगा ये काम


लड़कियों को देख कर लड़के बहुत जल्दी रोमाटिक मूड में आ जाते हैं. लेकिन इसके विपरीत लड़कियों का मूड रोमांटिक करने के लिए कई पापड़ बेलने पड़ते हैं. कई लड़के सोचते हैं कि वो लड़की को यहाँ वहां छू कर या उनके साथ जबरदस्ती कर उन्हें रोमांस करने पर मजबूर कर सकते हैं. लेकिन ये पूरी तरह से गलत हैं. लड़की की इजाजत के बिना आपको उसे नहीं छूना चाहिए. ऐसे में यदि आप अपनी गर्लफ्रेंड, बीवी या दोस्त को बिना छुए रोमांटिक मूड में लाना चाहते हैं तो आप ये उपाय कर सकते हैं.

बिना छुए बनाए बीवी या गर्लफ्रेंड का मूड 

लड़के अन्दर से इतने भरे होते हैं कि यदि कोई लड़की कचरे के ढेर के ऊपर भी उनसे फ़्लर्ट करे तो उनका मूड बन जाता हैं. लेकिन लड़कियों के साथ ऐसा नहीं होता हैं. उनका मूड बनने के लिए आस पास के माहोल का शांत, सुन्दर और रोमांटिक होना जरूरी हैं. माहोल को रोमांटिक बनाने के लिए आप अपने बेडरूम को साफ़ और व्यवस्थित कर ले. अब कमरे में डिम और रंग बिरंगी लाईट लगा दे. आप चाहे तो खुशबूदार कैंडल्स को भी लाईट की जगह इस्तेमाल कर सकते हैं. इसके बाद धीमी आवाज में एक रोमांटिक गाना भी लगा दे. इस प्रकार लड़की का मूड अपने आप बनने लगेगा और वो खुद आगे रहकर आपको रोमांस करने का कहेगी.

रोमांटिक फिल्म देखे: 


ये ट्रिक हमेशा सही निशाने पर लगती हैं. आप अपनी गर्लफ्रेंड या बीवी के साथ कोई रोमांटिक फिल्म देखे. ये फिल्म आप दोनों अकेले ही देखे. फिल्म में हीरो हिरोइन को रोमांस करता देख लड़की भी खुद को उस स्थिति में देखने की कल्पना करने लगती हैं. ऐसे में जब आप उसके पास होते हैं तो वो आपसे रोमांस करने पर मजबूर हो जाती हैं.

रोमांटिक ट्रिप पर जाए:

यदि आप घर में रोमांटिक माहोल नहीं बना सकते हैं तो अपने पार्टनर के साथ कही दूर घुमने फिरने जाना एक अच्छा विकल्प होता हैं. ऐसे में एक रोमांटिक जगह जैसे नदी, पहाड़, या कोई प्राकृतिक इलाका सबसे अच्छा काम करता हैं. इस माहोल में जब आप अपने पार्टनर के साथ अकेले होते हैं तो लड़की के दिमाग में प्यार के अलावा और कोई दूसरा ख्याल नहीं आता हैं. आप चाहे तो लड़की के साथ रोमांटिक ड्राइव पर भी निकल सकते हैं. ये भी लड़की का मूड बनाने में अच्छे से काम करती हैं.

गिफ्ट की बरसात: 

लड़कियों को गिफ्ट लेना बहुत अच्छा लगता हैं. ऐसे में आप जब भी उन्हें कोई गिफ्ट दे तो हमेशा रोमांटिक तोहफे का ही चुनाव करे. कोई ऐसी चीज जो लड़की को एहसास कराए कि आप उसकी कितनी परवाह करते हैं. यदि आप ज्यादा पैसे खर्च नहीं करना चाहते हैं तो गुलाब का फूल भी दे सकते हैं. बस इतना ध्यान रखे कि ख़ास मौको पर तो हर कोई गिफ्ट देता हैं लेकिन आप अपने पार्टनर को बिना कोई ख़ास वजह के यूं ही गिफ्ट दे. ऐसा करने से वो समझ जाएगी कि आपकी जिंदगी में उसके कितने मायने हैं और ये खयालात उसे रोमांटिक मूड में भी ला देंगे.

Powered by Blogger.