REWA : नशीली कफ सिरप देते महिला का वीडियो वायरल, SP के निर्देश पर 17 शीशी नशीली कफ सिरप के साथ पकड़ाई

रीवा जिले के सगरा थाना अंतर्गत एक महिला को अवैध नशीली कफ सिरप के साथ गिरफ्तार किया गया है। सूत्रों की मानें तो मंगलवार की दोपहर वीडियो देखने के बाद एसएसपी नवनीत भसीन ने तुरंत एक्शन लिया था। साथ ही थाना प्रभारी को गिरफ्तारी के निर्देश दिए। कप्तान का आदेश पाते ही सगरा पुलिस ने महिला को 17 शीशी नशीली कफ सिरप के साथ पकड़ कर थाने लाई। जहां एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है।

जमीन की कुंडली खोलेगा आधार : मुआवजा और ऋण में फर्जीवाड़ा रोकने की कवायद शुरू

ये है मामला

दावा है कि मंगलवार की सुबह दो ग्राहक महिला के पास नशीला पदार्थ खरीदने गए थे। लेकिन रेट ज्यादा होने के कारण उसके पति से बात कराने लगे। इसी बीच दूसरे साथी ने मोबाइल में कोरेक्स खरीदने का वीडियो कैद कर लिया। माल खरीदने के बाद दोनों सा​थियों ने सोशल मीडिया में वीडियो वायरल कर दिया। कहा कि सगरा थाना क्षेत्र के लौवा लक्ष्मणपुर पाली हाउस के बगल में एक महिला खुलेआम नशीला पदार्थ बेच रही है। साथ ही नाम, पता और लोकेशन क्लीयर कर दिया।

अपराधियों पर ताबड़तोड़ कार्यवाही जारी : इन 32 लोगों के ऊपर SP ने जारी किया 10 हजार का इनाम

वीडिया के बाद कार्रवाई

थाना सगरा प्रभारी ऋषभ सिंह बघेल ने बताया कि महिला द्वारा कोरेक्स बेचने का वीडियों वायरल हुआ था। जिस पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन के निर्देशन में हमराह स्टाफ के साथ रेड कार्यवाही की। घर की तलाशी में 17 शीशी नशीली कफ सिरप जब्त कर थाने लाया था। अब आरोपी महिला के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर कोर्ट में पेश किया जाएगा।

Powered by Blogger.