REWA : मामा भांजे गिरफ्तार : संजय त्रिपाठी और अंशुल मिश्रा भोपाल से गिरफ्तार; फरार करने व संरक्षण देने का लगा आरोप, फॉरचुनर कार भी जप्त

लाइव कवरेज ( ग्राउंड एमपी 17 ऋतुराज द्विवेदी की रिपोर्ट ) इस वक्त की सबसे बड़ी खबर निकल कर आ रहीं हैं कि राज निवास कांड में आरोपी को संरक्षण देने वाले अखिल भारतीय ब्राह्मण समाज के अध्यक्ष संजय त्रिपाठी व उनका भांजा अंशुल मिश्रा को सिविल लाइन पुलिस ने गिरफ्तार किया है जिसकी पुष्टि स्वयं रीवा एसपी नवनीत भसीन ने की है।

बता दें कि संजय त्रिपाठी और अंशुल मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया गया है जहां सिविल लाइन थाने में पूछताछ जारी है वहीं बाबा के दिए गए बयान के आधार पर दोनों की गिरफ्तारी हुई है, वही कुछ लोग अभी भी इस कड़ी से दूर है जल्दी ही उनका खुलासा किया जाएगा।

पूर्व की कार्रवाई पर एक नजर

आपको बता दें कि हाल ही में नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी महंत सीतारामदास के मकान को प्रशासन ने गुरुवार को बुलाया चलाकर जमींदोज कर दिया है। पुलिस ने आरोपित महंत व हिस्ट्रीशीटर विनोद पांडे को जिला एवं सत्र न्यायालय में पेश किया जहां महंत को न्यायालय में 2 दिन की रिमांड पर रखकर जबकि विनोद को जेल भेज दिया गया था। 

दोनों आरोपियों का शहर से निकाला था जुलूस

आपको बता दे की नाबालिग ने दो अपराधियों पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है जहां युवती के आवेदन के आधार पर दोनों युवकों को सिविल लाइन पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया था। जहां दोनों आरोपियों का सिविल लाइन पुलिस ने भरे शहर से कंट्रोल रूम से लेकर न्यायालय परिसर तक पैदल मार्च निकाला था।

आरोपियों के घर में चला बुलडोजर

इस करें कृति को लेकर सारा प्रदेश शर्मिंदा था वहीं दूसरी ओर रीवा प्रवास पर पहुंचे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को जानकारी मिलते ही तत्काल दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी के आदेश दिए हैं जहां रीवा जिले का साला पुलिस प्रशासन आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लेट हो गया था जहां हाल ही में आरोपी महेंद्र को सिंगरौली से गिरफ्तार किया गया था वहीं एक अन्य आरोपी विनोद पांडे को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया गया था।


बीजेपी सरकार में गुंडों को नहीं बख्शा जाएगा

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पीडीएस मैदान में राज्य स्तरीय रोजगार दिवस समारोह में संबोधित होने आए थे जहां उन्हें इस कृत्य की जानकारी मिलते ही तत्काल उन्होंने कहा कि बेटी के साथ अगर इस तरह का कृत्य होता है तो यह मामा चुप नहीं बैठेगा ऐसे आरोपियों को कुचल दिया जाएगा भरे मंच में संबोधित करते हुए यह भी कहा कि कहां है कलेक्टर और एसपी यह बोलो यार कब काम आएंगे करो इन सब को जमींदोज गुंडों को तोड़ दो बदमाशों को नहीं छोड़ दो भवानी भाइयों के साथ जो गलत करेगा और गलत नजर से देखेगा उसके ऊपर सीधा बुलडोजर चलेगा।

वही सीएम ने भारी मंच में जनता को संबोधित करते हुए कहा ऐसे आरोपियों को बीजेपी सरकार ने पनपने नहीं दिया जाएगा इनके खिलाफ सख्त से सख्त कठोर कार्रवाई होगी कहां है कलेक्टर कहां है इस पी 24 घंटे के अंदर आरोपी सलाखों के पीछे होने चाहिए। ऐसे आरोपियों पर तत्काल बुलडोजर चलाओ वही अगर इस मामले में अधिकारी भी मिलीभगत में शामिल है तो उनके ऊपर भी बुलडोजर चलाओ। वही हरकत में आते ही तत्काल कलेक्टर मनोज को सुनें आरोपी सीताराम के घर को प्रशासन ने जमींदोज कर दिया गया वहीं शाम होते ही आरोपी विनोद पांडे के घर को भी कलेक्टर एसपी ने घर को जमींदोज कर दिया गया था।

1500 वर्ग फीट में बना था मकान

आपको बता दे की जिस मकान में यह कार्यवाही की गई थी वह मकान 1512 फीट में बना हुआ था जहां महंत के माता-पिता भोपाल में रहते थे वहीं इस मामले में अन्य आरोपियों की जानकारी जुटाई जा रही है वह अन्य लोगों की जल्द गिरफ्तारी कर उन पर भी बुलडोजर चलाया जाएगा

भोपाल से गिरफ्तार हुए संरक्षण देने वाले दो और आरोपी

आपको बता दें कि लड़की के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी महंत सीतारामदास को वारदात के बाद भगाने में मदद करने के मामले में संजय त्रिपाठी सहित दो अन्य को भोपाल से लेकर रीवा आई पुलिस। वहीं सिविल लाइन पुलिस संजय त्रिपाठी और अंशु मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया है। 

अपडेट : 3.29 

संजय त्रिपाठी के काम्प्लेक्स को गिराने की कवायद शुरू

आपको बता दें कि काम प्लेस के हिस्से को प्रशासन ने चिन्हित किया है जहां कल हो सकती है बिल्डिंग पर बड़ी कार्यवाही। वही आपको बता दें कि अखिल भारतीय ब्राह्मण समाज के अध्यक्ष संजय त्रिपाठी का नाम भी सामने आ रहा है जहां उन्होंने केवल भोपाल से रीवा लाया गया है बल्कि पड़ रहा है इससे अवैध दुकान को आप की जाने की तैयारी में नगर निगम ने कमर कस ली है दुकान पर विद्युत विभाग द्वारा लगे कनेक्शनों को पोल से अलग किया जा रहा है एवं नाप जोक की जा रही है शीघ्र ही इसे जमीदोज करने की तैयारी की है। 

               सिविल लाइन थाने के बाहर से इस वक्त की बड़ी खबर

अपडेट : 4.00

संजय त्रिपाठी ने चीख चीख कर कहा मैं निर्दोष हूं मैं निर्दोष हूं

अखिल भारतीय ब्राह्मण समाज के संजय त्रिपाठी ने बताया कि मैं शिवराज सिंह चौहान के साथ 8 साल से हूं, झूठा और जबरन फंसाया जा रहा है। मेरी छवि खराब करने के लिए इस तरह का झूठा नाटक रचाया जा रहा है और मुझे बेगुनाह होने के बावजूद भी जबरदस्ती का फसाया जा रहा है। पहले भी बेगुना था और अभी भी बेगुनाही हूं, बाबा से किसी प्रकार का कोई लेना देना नहीं है मैं धर्म का पुजारी हूं, अपने साधु संतों से मतलब है, मुझे झूठा और बेमतलब का लपेटा जा रहा है। 

अपडेट : 4.26

वर्जन

आपको बता दें कि लगातार कार्यवाही की जा रही है और जल्द से जल्द इस रेप कांड का खुलासा किया जाएगा वहीं पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया है कि घटना के आधार पर यूनिवर्सिटी के सामने आए हैं उस आधार पर दोनों आरोपियों को भोपाल से गिरफ्तार कर रीवा लाया गया है जहां न्यायालय में पेश किया जाएगा वहीं आरोपियों को संरक्षण देने वाले संजय त्रिपाठी और अंशु मिश्रा को गिरफ्तार किया गया है और पूछताछ जारी है। जल्द ही इस मामले में अन्य और आरोपियों का पुलिस खुलासा करेगी वही संरक्षण देने वाले अखिल भारतीय ब्राह्मण समाज के संजय त्रिपाठी की फॉर्च्यूनर कार को भी पुलिस ने जप्त किया है मामले की जांच लगातार जारी है।

पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन

अपडेट 

बाहुबली संजय त्रिपाठी व भांजे को मेडिकल के लिए ले गई पुलिस..

बता दें कि संजय त्रिपाठी व भांजे अंशुल मिश्रा को पुलिस मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल लेकर गई है, जहाँ उनका मेडिकल परीक्षण किया जाएगा, इसके बाद दोनों को जेल भेजा जाएगा, य फिर रिमांड में लिया जाएगा, इस पर चर्चाएं की जा रही हैं।

Powered by Blogger.