REWA : शादी में फोटोग्राफी करने जा रहे दो कैमरामैनों के साथ बोलेरो सवार 4 बदमाशों टक्कर मारकर की लूट

रीवा जिले के वैवाहिक कार्यक्रम में फोटोग्राफी करने जा रहे दो कैमरामैनों के साथ लूट का मामला सामने आया है। सूत्रों की मानें तो एक बाइक में सवार होकर दो लोग बैकुंठपुर-क्योटी मार्ग से शाहपुर गांव जा रहे थे। लेकिन खादीहाई मोड के पास बोलेरो सवार 4 बदमाशों ने टक्कर मारकर गिरा दिया। जैसे ही दोनों युवक उठे। इसी बीच बदमाशों ने मारपीट शुरू कर दी।जब अधमरा हो गए तो कैमरा, मोबाइल व नकदी लूटकर फरार हो गए।

वारदात के बाद घायल रिश्तेदार के घर पहुंचे। जिसके बाद प्राथमिक उपचार कराया गया। सुबह होने पर दोनों सिरमौर थाने पहुंचे। जहां लूट का आवेदन दिया। गुरुवार की शाम शिकायती पत्र के आधार पर पीड़ितों को लेकर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची है। जहां लूट की घटना तो सही प्रतीत हो रही है। लेकिन बोलेरो सवार बदमाशों का सीसीटीवी फुटेज चेक किया जा रहा है। जिसके बाद शुक्रवार की सुबह एफआईआर दर्ज की जाएगी।

ये है मामला

मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार की रात करीब 9 बजे ​फरियादी जितेंद्र साकेत पुत्र रमेश साकेत (28) और नीरज साकेत पुत्र नागेंद्र साकेत (20) दोनों निवासी ग्राम अईलहा थाना सेमरिया एक बाइक में सवार हुए। वे बसामन मामा से गोदहा मोड और बरौं के रास्ते बैकुण्ठपुर कस्बा पहुंचे। यहां से दोनों लोग बैकुंठपुर-क्योटी मार्ग के रास्ते रमेश साकेत निवासी शाहपुर के घर तिलक समारोह की फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी करने जा रहे थे।

गिरते ही पीटने लगे

पीड़ित का दावा है कि जैसे ही वह शाहपुर गांव से पहले खादीहाई मोड के पास पहुंचा तो तेज रफ्तार पीछे से एक बोलेरो आई। जिन्होंने टक्कर मारकर गिरा दिया। जब तक हम उठते, तब तक चार बदमाश टूट पड़े। चर्चा है कि कैमरा, 10 हजार रुपए कैश, 1 मोबाइल और ब्लूटूथ लूट ले गए है। बदमाशों की मारपीट से दोनों लोगों के सिर और पीठ पर चोट आई है।

दो थानों के बॉर्डर होने से उलझी रही पुलिस

सूत्रों का कहना है कि घटनास्थल के एक तरफ बैकुण्ठपुर और दूसरे तरफ सिरमौर थाने की सीमा है। ऐसे में दिनभर दो थानों की पुलिस उलझी रही। साथ ही कैमरामैनों की बातों को सुनकर पुलिस पुख्ता प्रमाण तलाश रही है। जिससे लूट का मामला दर्ज होने से पहले अच्छे से घटना वाले स्थान और बैकुण्ठपुर कस्बे में लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद ली जा रही है।

Powered by Blogger.