Tesla कारों के उच्च गुणवत्ता के लिए अदार पूनवाला ने Elon Musk को भारत में निवेश करने की दी सलाह

Twitter के वर्तमान CEO पराग अग्रवाल ने Elon Musk को ट्वीटर के बोर्ड में शामिल होने का ऑफर दिया था उसके बाद से तो लगातार Elon Musk खबरों में बने हुए हैं। हालांकि Elon Musk ने ट्वीटर के बोर्ड में शामिल होने से मना करके ट्वीटर ही खरीदने का ऑफर दे दिया था, ट्वीटर खरीदने की भी डील फाइनल हो गई है। अब Elon Musk के खबरों में आने की वजह सीरम इंस्टीट्यूट के सीईओ Adar Poonwala हैं।

भारत 40 हजार डॉलर या उससे कम कीमत वाली इलेक्ट्रिक कारों पर 60% आयात कर लगाता है। Tesla की भारतीय बाजार में प्रवेश करने की योजना 2019 में ही बनाया था.  

Adar Poonwala का ट्वीट

Adar Poonwala ने Elon Musk को टैग करते हुए tweet किया जिसमें उन्होंने Elon Musk को भारत में निवेश करने की सलाह दी है। उन्होंने यह भी कहा कि यह उनका अब तक का सबसे अच्छा निवेश होगा। 

लिखा हेलो Elon Musk अगर आप Twitter खरीदना नहीं चाहते हैं और Tesla कारों के उच्च गुणवत्ता के साथ बड़े पैमाने पर निर्माण करने के लिए आप भारत में उस पूंजी को निवेश करने पर विचार करें। इसके साथ ही Adar Poonwala ने कहा मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि यह आपके द्वारा किया गया अब तक का सबसे अच्छा निवेश होगा।

Powered by Blogger.