REWA : सड़क दुर्घटना में MCU के छात्र की मौत : इलाज के दौरान अटल की थम गई सांसे : डेड बॉडी गृहग्राम के लिए रवाना


रीवा जिले के सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत खाम्हा मोड के पास हुई दुर्घटना में सीधी के एक मीडियाकर्मी की मौत हो गई। सूत्रों की मानें तो स्कूटी सवार मीडियाकर्मी रीठी की ओर से शहर आ रहे थे। तभी खाम्हा मोड के समीप गुढ़ की तरफ जा रहे बाइक सवार ने टक्कर मार दी।

हादसे के बाद मीडियाकर्मी जख्मी हो गया। स्थानीय लोगों ने घटना देख डायल 100 और पुलिस को सूचना दी। जानकारी के बाद मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने 108 एंबुलेंस की मदद से संजय गांधी स्मृति हॉस्पिटल भेजवाया गया। जहां चिकित्सकों ने नब्ज टटोलते ही मृत घोषित कर दिया।

मिली जानकारी के मुताबिक रविवार की रात 10 बजे रीवा-गुढ़ मार्ग से स्कूटी सवार मीडियाकर्मी रीवा शहर की ओर आ रहे थे। पुलिस की मानें तो जैसे ही मीडियाकर्मी अटल शुक्ला पुत्र हरीशंकर शुक्ला (39) निवासी झगरी थाना रामपुर नैकिन जिला सीधी की स्कूटी खाम्हा मोड के पास पहुंची थी।

तभी सामने से आ रहे तेज रफ्तार बाइक सवार HP 17 MW 8320 ने टक्कर मार दी। इस घटना में अटल शुक्ला बुरी तरह से घायल हो गए। तुरंत एसजीएमएच में उपचार के लिए दाखिल कराया गया। जैसे ही चिकित्सकों ने उपचार शुरूकिया वैसे ही अटल शुक्ला की सांसे थम गई।

मौत के बाद संजय गांधी स्मृति हॉस्पिटल की मर्चुरी में शव रखवा दिया गया था। इधर एसजीएमएच चौकी पुलिस ने सोमवार की दोपहर 12 बजे पंचनामा कार्रवाई के बाद मर्ग कायम किया। इसके बाद पीएम उपरांत डेड बॉडी गृहग्राम रामपुर नैकिन जिला सीधी के लिए रवाना कर दी गई है।

Powered by Blogger.