हैवानियत की कहानी : पिता ने 11 साल की सौतेली बेटी से किया रेप, हरकत ऐसी कि कोई भी साथ नहीं, करोड़पति कारोबारी है आरोपी


MP NEWS : मुरैना में 11 साल की सौतेली बेटी से रेप करने वाले बाप की हैवानियत की कहानी । करोड़पति कारोबारी ने  तीन शादियां की हैं जिसमें दो पत्नी और बच्चों ने उसे छोड़ दिया। पीड़िता तीसरी पत्नी की बेटी है। जब पहली पत्नी दो बेटों को लेकर चली गई, तो अय्याशी के लिए दूसरी महिला वाराणसी से दो लाख रुपए में खरीदकर लाया। वह भी तीन साल की बेटी लेकर आई और हरकतें देख बेटी को लेकर वापस वाराणसी चली गई। 

DELHI RAPE CASE : छात्रा से दुष्कर्म के मामले में फिर JNU यूनिवर्सिटी हुई शर्मसार

15 मई। रविवार को शाम के पांच बज रहे थे। घर में मैं और सास सो रही थीं। कमरे में अंदर बेटी सो रही थी। पति दबे पांव घर में घुसा। वो दरवाजा बंद करके बेटी के साथ रेप करने लगा। अचानक मेरी आंख खुल गई। मैं सीधे कमरे में अंदर गई, तो देखा कि वो बेटी के साथ दुष्कर्म कर रहा है। यह देख मुझे गुस्सा आ गया और पति पर टूट पड़ी। पति को पीटना शुरू कर दिया। इसके बाद पति ने भी मुझे पीटा। यह कहते हुए कि घर से भाग जा। तू मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकती। मेरे पास बहुत पैसा है। मैं पुलिस और मीडिया सबको खरीद लूंगा। मैंने घटना सास को बताई, लेकिन उन्होंने बेटे का ही पक्ष लिया। फिर मैंने अपनी मां को फोन किया। मां-पिता और भाई पहुंचे। इसके बाद तीन दिन तक दोनों परिवारों में बातचीत होती रही। 19 मई गुरुवार को हम थाने पहुंचे और केस दर्ज करा दिया।

WHO emergency meeting on monkeypox : अमरीका, ब्रिटेन और यूरोप समेत 11 देशों में मंकीपॉक्स के 80 मामले, अलर्ट मोड पर भारत सरकार

करोड़पति कारोबारी है आरोपी

आरोपी करोड़पति कारोबारी है। उसके शहर में चार मकान हैं। बाजार में बड़ी दुकान है। बताया जाता है कि उसके एक भाई की मौत हो चुकी है, जो मुरैना का बड़ा सट्‌टेबाज था। वह सट्‌टा किंग के नाम से जाना जाता था। उसकी मौत के बाद उसकी पत्नी को 50 लाख रुपए देकर उसने अलग कर दिया। उसकी 15 करोड़ रुपए की संपत्ति हड़प ली।

'Fabulous Lives of Bollywood Wives' : सोहेल खान से अलग होने के बाद सीमा ने 'खान' सरनेम हटाकर 'सीमा किरण सचदेव' रखा

तीन पत्नी, चार बच्चे, हरकत ऐसी कि कोई भी साथ नहीं

सबसे बड़ी बात यह है कि आरोपी ने तीन शादियां कीं। उसके चार बच्चे भी हैं, लेकिन हरकत ऐसी है कि आज कोई भी उसके साथ खड़ा नहीं है। चार बच्चों में से दो आरोपी के हैं।

तीसरी शादी 18 जनवरी 2018 को हुई

दो पत्नियों के छोड़कर जाने के बाद आरोपी ने 18 जनवरी 2018 को मुरैना की ही महिला से शादी की, जो कि पीड़िता की मां है। इस महिला से शादी पहले हो चुकी थी। पीड़ित बच्ची महिला के पहले पति की बेटी है। शादी के तीन सालों तक सब ठीक-ठाक चलता रहा, फिर शुरू हुआ हैवानियत का खेल।

Powered by Blogger.