jio plans dhamaka : अब डेटा के साथ फ्री मिलेगा JioFi डिवाइस : आइए जानते हैं जियो के इन खास प्लान्स के बारे में ....

 

jio plans dhamaka : अब डेटा के साथ फ्री मिलेगा JioFi डिवाइस : आइए जानते हैं जियो के इन खास प्लान्स के बारे में ....

Jio अपने ग्राहकों के लिए नए प्लान्स और ऑफर्स लॉन्च करता रहता है. टेलीकॉम सर्विस प्रोवाइडर ने 249 रुपये, 299 रुपये और 349 रुपये के प्लान लॉन्च किए हैं, जो अलग-अलग डेटा लिमिट के साथ आते हैं. 

249 रुपये के Jio रिचार्ज प्लान में यूजर्स को 30GB डेटा मिलता है, जबकि 299 रुपये के रिचार्ज में यूजर्स को 40GB डेटा और 349 रुपये में यूजर्स को 50GB डेटा मिलता है. 

इन प्लान्स में आपको वॉयस और SMS बेनिफिट्स नहीं मिलते हैं. इसमें आपको सिर्फ डेटा मिलता है.प्लान्स के तहत यूजर्स को JioFi डिवाइस फ्री मिलेगा. 

फ्री मिलेगा JioFi

कंपनी की वेबसाइट के मुताबिक, डेटा लिमिट खत्म होने के बाद यूजर्स को 64KBPS की स्पीड से डेटा मिलेगा. जियो के इन पोस्टपेड प्लान्स के साथ कंज्यूमर्स को JioFi 4G वायरलेस पोर्टेबल हॉटस्पॉट डिवाइस फ्री मिलेगा. इस हॉटस्पॉट डिवाइस में आपको एक सिम कार्ड लगाने की सुविधा मिलती है.

कंपनी की मानें तो डिवाइस 150Mbps की स्पीड पर 5 से 6 घंटे तक यूज किया जा सकता है. JioFi को एक वक्त पर 10 डिवाइस के साथ कनेक्ट किया जा सकता है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें माइक्रो-USB पोर्ट और माइक्रो एसडी कार्ड का ऑप्शन मिलता है. डिवाइस को पावर देने के लिए 2300mAh की बैटरी दी गई है.

Related Topics

Latest News