Sun Transit May 2022 : 15 मई को सूर्य वृषभ राशि में करेगा प्रवेश, इन राशि वालों की चमक उठेगी किस्मत, मिलेगी अपार सफलता

सूर्य को सभी नौ ग्रहों में राजा का दर्जा प्राप्त है। अगर कुंडली में सूर्य की स्थिति मजबूत न हो तो व्यक्ति जीवन में प्रसिद्धि, सफलता और अच्छे परिणाम हासिल नहीं कर पाता है। वहीं इसकी मजबूत स्थिति व्यक्ति को करियर में सफलता की बुलंदियों पर पहुंचा देती है। ये ग्रह एक राशि से दूसरी राशि में जाने में करीब 30 दिनों का समय लेता है। 15 मई को सूर्य वृषभ राशि में प्रवेश करेगा। जहां ये एक महीने तक विराजमान रहेगा। इस गोचर के प्रभाव स्वरूप कई जातकों को अच्छा धन लाभ मिल सकता है।

कर्क राशि वालों को मिलेगा आर्थिक लाभ 

इस राशि के लोग धन संचित करने में सफल होंगे। अचानक से कहीं से धन की प्राप्ति हो सकती है। इस अवधि में किए गए निवेश से भविष्य में अच्छा लाभ प्राप्त होने के प्रबल आसार दिखाई दे रहे हैं। नया व्यापार शुरू करने के लिए समय अनुकूल है। इस राशि के जो जातक सरकारी नौकरी का इंतजार कर रहे हैं उन्हें इस दौरान शुभ समाचार प्राप्त हो सकता है। आप अपनी इच्छाओं को पूरा करने में सफल रहेंगे।

धनु राशि वालों के भाग्य में होगी वृद्धि 

इस राशि के लोगों के लिए ये समय बहुत ही उपयोगी साबित होगा। अच्छा धन लाभ कमाने में आप सफल रहेंगे। जो लोग नौकरी की तलाश में हैं उनके लिए ये अवधि काफी अनुकूल साबित होगी। भाग्य का हर काम में साथ मिलेगा। विदेश जाने का शुभ अवसर प्राप्त हो सकता है। पिता के साथ आपके रिश्ते शानदार रहेंगे।

मीन राशि को नौकरी में सफलता के योग

 इस राशि के जातकों को पेशेवर जीवन में सफलता प्राप्त होगी। विदेश यात्रा के शुभ योग बन रहे हैं। मेहनत का उचित फल मिलता हुआ नजर आ रहा है। करियर को आगे बढ़ाने की दिशा में आपका प्रयास शानदार रहेगा। धन लाभ के शुभ योग बन रहे हैं। भाग्य में वृद्धि होगी। घर परिवार के लोगों का हर काम में भरपूर सहयोग प्राप्त होगा।

Powered by Blogger.