REWA : इंजीनियरिंग कॉलेज के सरकारी क्वार्टर पर मृत अवस्था में पड़े मिले प्रोफेसर : हार्ट अटैक की आशंका

 
REWA : इंजीनियरिंग कॉलेज के सरकारी क्वार्टर पर मृत अवस्था में पड़े मिले प्रोफेसर : हार्ट अटैक की आशंका

रीवा शहर के शासकीय इंजीनियरिंग महाविद्यालय के सरकारी क्वार्टर में 2 दिन पूर्व मृत अवस्था में मिले प्रोफेसर। रिश्तेदार ने पुलिस को बताया कि मृत प्रोफेसर दीपक राज दुबे पुत्र ओंमकार दुबे (59) निवासी सिहोरा जिला जबलपुर दो साल से शासकीय इंजीनियरिंग महाविद्यालय रीवा के सिविल इंजीनियरिंग विभाग में प्राध्यापक पदस्थ थे। चर्चा है कि 14 मई की शाम तक प्रोफेसर दीपक राज दुबे सही थे। उनकी परिजनों से भी बात हुई थी। कयास लगाए जा रहे है कि रात में ही हार्ट अटैक आया है। जिससे कुर्सी में बैठे बैठे ही दम तोड़ दिए है।
थाना प्रभारी ने रिश्तेदार को बुलाया

विश्वविद्यालय थाना प्रभारी जेपी पटेल ने मृत प्रोफेसर के रिश्तेदारों को थाने बुलाकर जानकारी जुटाई। जहां यह बताया गया कि रविवार की रात 9 से 10 के बीच प्रोफेसर कॉलोनी के (KP 1) क्वार्टर में प्रोफेसर के  मृत की जानकारी मिली। वही रिश्तेदार द्वारा यह भी बताया गया कि मृत प्रोफेसर की पत्नी भोपाल में रहती हैं जबकि उनका बेटा सिंगरौली में रहता है वहीं कई वर्षों से प्रोफेसर कॉलोनी में अकेले रह रहे थे. आपको बता दे की उनके उनके रिश्तेदार भी मॉडल साइंस कॉलेज में पदस्थ हैं।

जब क्वार्टर पहुंची पुलिस
आपको बता दें कि रिश्तेदार को क्वार्टर के मुख्य गेट को तोड़ा गया जहां मृत अवस्था में प्रोफेसर कुर्सी पर पड़े थे जहां प्रथम दृष्टया यह अनुमान लगाया जा रहा कि दिल का दौरा पड़ने से इनकी मृत्यु हुई थी, जहां रात में ही संजय गांधी में बॉडी को मर्चुरी में शिफ्ट कर दिया गया है।

Related Topics

Latest News