REWA : राजनिवास रेपकांड के 9 आरोपियों की करतूत : संजय ने महंत को ठहराया तो अंशुल ने रूम बुक कराया, पप्पू शुक्ला था पेड चेला : पढ़िए पूरी कहानी

(ग्राउंड एमपी 17 ऋतुराज द्विवेदी की रिपोर्ट) रीवा/भोपाल। REWA NEWS : बहुचर्चित राजनिवास कांड को लेकर अभी भी कुछ जांच होना बाकी है, वही इस रेपकांड में शामिल 9 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है। वही हाल ही में नो वे आरोपी को पुलिस ने उत्तर प्रदेश के लखनऊ से गिरफ्तार किया है जहां पुलिस द्वारा यह बताया जा रहा है कि  9वें आरोपी धीरेन्द्र मिश्रा सीताराम दास का पेड चला था जो रेपकांड के ठीक दूसरे दिन ही प्रयागराज के रास्ते से लखनऊ पहुंच चुका था। 

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बुलडोजर अभियान के डर से पुलिस ने परिजनों पर  दबाव बनाया जिस पर आरोपियों की सही लोकेशन पाए जाने के आधार पर पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा। जहां पुलिस ने 3 मई को आरोपी को कोर्ट में पेश कर 1 दिन के रिमांड में लिया, जहां अहम साक्ष्य जुटाकर 4 मई को आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेजा दिया

वही हम आपको बताएंगे इन 9 गुनाहगारों के बारे में इस रेपकांड में किसका क्या था रोल। पढ़िए रीवा न्यूज़ मीडिया की यह विशेष खबर।


रेप कर भागा महंत,विनोद ने लड़की को बुलाया

आरोपी नंबर 1 महान सीतारामदास उर्फ सिद्धार्थ त्रिपाठी 

विनोद पांडे मोनू मिश्रा और धीरू मिश्रा के साथ राज निवास के एनेक्सी भवन रोड नंबर 4 में शराब पार्टी की। 17 साल की लड़की से रेप कर भागा।

आरोपी नंबर दो विनोद पांडे

सतना के गोवा कोला गोवा की कुल गांवा थाना क्षेत्र के गांव की रहने वाली लड़की को जीडीसी कॉलेज में काम करवाने के बहाने बुलाया महंत के लिए शराब पार्टी का इंतजाम भी किया।

संजय ने महंत को ठहराया, अंशुल ने रूम बुक कराया

आरोपी नंबर 3 संजय त्रिपाठी

राज निवास रेप कांड के बाद महंत सीताराम दास को फार्म हाउस पर रात में ठहराया। गुर्गों की मदद से सीधी के बॉर्डर तक पहुंचाया। 

आरोपी नंबर 4 अंशुल मिश्रा

इसके कहने पर विनोद पांडे के नाम पर सर्किट हाउस में रूम बुक हुआ था यार संजय त्रिपाठी का भांजा है।

तौफीक ने रुपए लिए, पप्पू ने महंत को छोड़ा


आरोपी नंबर 5 तौफीक अंसारी

महंत की प्रेमिका के कहने पर बाइक से महंत को सीधी के रामपुर नैकिन तक ले गया। उसने हजारों रुपए लिए। कपड़े और अन्य समान दिए। 

आरोपी नंबर 6 धीरेंद्र मिश्रा

यह महंत सीताराम दास का पेड़ चेला है। वह पहले शराब और चखना लेकर आया। फिर 4 लोगों ने शराब पी।लड़की को बस स्टैंड तक छोड़ने गया।

प्रेमिका ने महंत को भिजवाया था सिंगरौली

आरोपी नंबर 7 पप्पू शुक्ला

महंत को कार से सर्किट हाउस से संजय त्रिपाठी के फार्म हाउस तक छोड़ा। रेप कांड के बाद महंत डर गया था। उसने पप्पू शुक्ला को बुलवाया था।

आरोपी नंबर 8 मोनू मिश्रा

दुआरी से मांग को कार से भीतरी तक ले गया। घटना वाले दिन शुरू से लेकर आखरी तक बांध के साथ ही था। कार से शराब आदि लेने गया था।

आरोपी नंबर 8 जानवी दुबे

रेपिस्ट महंत की प्रेमिका है। उसने ही तौफीक अंसारी को पैसे, कपड़े और मोबाइल देकर भितरी तक भिजवाने की व्यवस्था की। सिंगरौली की बस में बैठने के लिए बोली थी।

Powered by Blogger.