BIG BREKAIG : उत्तराखंड के CM पुष्कर सिंह समेत बरेली, मुरादाबाद और हरिद्वार सहित कई स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी

BIG BREAKING : बरेली रेलवे स्टेशन समेत कई अन्य रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी  बताया जा रहा है कि आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद (Jaish-e-Mohammed) की तरफ से उत्तर रेलवे के रुड़की रेलवे स्टेशन के मास्टर को रविवार देर शाम एक धमकी भरा पत्र मिला है, जिसमें बरेली, मुरादाबाद और हरिद्वार समेत कई स्टेशन को उड़ाने का जिक्र किया गया है। जबकि जीआरपी और आरपीएफ (GRP and RPF) अलर्ट मोड पर आ गए हैं। 

रुड़की रेलवे स्टेशन मास्टर को भेजे गए पत्र 

आपको बता दे की में आने वाली 21 मई को बरेली, मुरादाबाद, रुड़की, लक्सर, देहरादून, काठगोदाम, ऋषिकेश और हरिद्वार रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। इतना ही नहीं पत्र में हरिद्वार के कई धार्मिक स्थलों के साथ उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को भी बम से उड़ाने की चेतावनी दी गई है। धमकी भरा पत्र में भेजने वाले खुद को जैश-ए-मोहम्मद का एरिया कमांडर सलीम अंसारी बताया है।

धमकी मिलने के बाद बरेली जंक्शन के समेत सभी रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ और जीआरपी ने सुरक्षा बढ़ा दी है। स्टेशन के साथ ट्रेनों में सघन जांच अभियान चलाया जा रहा है। संदिग्ध यात्रियों के सामानों की चेकिंग की जा रही है। रेलवे ने धमकी भरे पत्र को गंभीरता से लेते हुए जांच के आदेश जारी कर दिए हैं।

Powered by Blogger.