हम अपने हिसाब से रहेंगे : बेटी और उसके BF से परेशान माँ पहुँची थाने : BF को घर ले आकर मुक्के मार-मार की पिटाई : मामला दर्ज

इंदौर। अभी तक बेट-बहुओं से परेशान होने के किस्से ही सुनने में आ रहे थे। इस बार बेटी और उनके ब्वायफ्रेंड्स का मसला थाने पहुंचा है। बेटियां अपने-अपने ब्वायफ्रेंड को घर ले आई और मां से कहा हमारे बीच में मत आना। मां कुछ बोली तो मुक्के मार-मार कर घायल कर दिया।

MP LIVE UPDATES : नए रेट आज से लागू, पेड़ा, दही, लस्सी, छाछ सहित ये चीजें 11% से 20% तक महंगे

राऊ पुलिस ने महिला की शिकायत पर दोनों बेटियों और उनके मित्रों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। शुभम ग्रीन मल्टी राऊ रंगवासा में रहने वाली राजेश्वरी संतोष परमार की दो बेटियां है, स्नेही और शिवांशी परमार। दोनों की नौसाद और कपिल शर्मा से मित्रता है। दोनों अक्सर उनके साथ ही घुमती रहती हैं। मंगलवार रात दोनों अपने-अपने ब्वायफ्रेंड्स को घर लेकर आ गई। मां राजेश्वरी ने कुछ कहा तो बेटियां बोली हम अपने हिसाब से रहेंगे। तुम हमारे बीच में बिल्कुल मत आना। वरना अंजाम ठीक नहीं होगा। युवतियों और उनके ब्वायफ्रेंड्स ने राजेश्वरी के साथ हाथ मुक्कों से मारपीट कर दी। उसे गालियां भी दी और जान से मारने की धमकी दी। महिला देर रात थाने पहुंची और बेटियों और उनके मित्रों के खिलाफ केस दर्ज करवाया।

Powered by Blogger.