Sidhu Moosewala के बाद Salman Khan को जान से मारने की धमकी : अलर्ट हुई मुंबई पुलिस, Bollywood में हड़कंप

सलमान खान (Salman Khan) को जान से मारने की धमकी मिलने के बाद मुंबई पुलिस एक्शन में आ गई है. आज मुंबई पुलिस की एक टीम सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंची है. बता दें कि कल सलमान खान को धमकी मिली थी कि उनको भी सिद्धू मूसेवाला की तरह मार दिया जाएगा.

सलमान खान और उनके पिता सलीम खान के नाम से अज्ञात शख्स ने लेटर भेजा था. यह लेटर रविवार को बांद्रा के बैंडस्टैंड प्रोमेनाड में मिला था. लेटर सलीम खान के गार्ड को उस जगह मिला था जहां सलीम अपनी मॉर्निंग वॉक के बाद जाकर बैठते हैं.

धमकी भरे पत्र में लिखा था, 'सलीम खान, सलमान खान बहुत जल्द तुम्हारा हाल सिद्धू मूसेवाला जैसा होगा.'  मामले में मुंबई की बांद्रा पुलिस ने FIR दर्ज कर ली थी. पुलिस ने आईपीसी के सेक्शन 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया था.

सलमान को लेकर अलर्ट हुई मुंबई पुलिस

सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद सलमान को धमकी भरा लेटर मिलने से पूरे बॉलीवुड में हलचल मच गई है. फैंस से लेकर सेलेब्स तक, सभी लोग सलमान खान को लेकर काफी चिंतित हैं. पुलिस भी अब इस मामले में अलर्ट मोड में है और पूरे मामले में संजीदगी से जांच कर रही है. आज मुंबई पुलिस की टीम सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंची है.

सलमान के घर ज्वाइंट कमिश्नर Vishwas Nagre Patil और डीसीपी Manjunath Shenge पहुंचे थे. हालांकि, पूछताछ के बाद अब वो  सलमान के घर से निकल गए हैं. 

सलमान के पिता ने पुलिस को दिए बयान में क्या कहा था?

सलीम खान (Salim Khan) ने पुलिस को बताया था कि मॉर्निंग वॉक खत्म करने के बाद उनका रोज एक ही बेंच पर बैठना फिक्स है. वह रविवार सुबह अपने दो बॉडीगार्ड्स (bodyguards) के साथ वॉक पर गए थे. ऐसे में एक बॉडीगार्ड ने बेंच पर लेटर पड़ा हुआ देखा था. अपनी शिकायत में सलीम खान ने किसी पर भी उन्हें जान से मारने की धमकी देने का शक नहीं जताया है.

धमकी भरे लेटर को भी उन्होंने पुलिस को सौंप दिया है. पुलिस इस मामले में जांच कर रही है और पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर सलमान खान और उनके पिता को जान से मारने की धमकी किसने दी है. 

सलमान की सिक्योरिटी बढ़ाएगी मुंबई पुलिस?

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Punjabi Singer Sidhu Moosewala) की हाल ही में दिनदहाड़े बेदर्दी से हत्या कर दी गई. सिद्धू मूसेवाला पर 30 राउंड फाइरिंग की गई थी. सिंगर की हत्या के बाद बॉलीवुड के सबसे बड़े स्टार को धमकी मिलना वाकई में चिंता की बात है. सलमान के पिता को मिले धमकी भरे लेटर में सिद्धू मूसेवाला का नाम मिलना परेशान करने वाला है. ऐसे में मुंबई पुलिस अब सलमान और उनके परिवार की सिक्योरिटी बढ़ा सकती है.

Powered by Blogger.