Best Adult Web Series On Ullu : अकेले में Ullu app पर देखिए यह 11 adult web series


उल्लू पर सर्वश्रेष्ठ वयस्क वेब श्रृंखला: उल्लू ऐप एक भारतीय ऑन-डिमांड स्ट्रीमिंग वयस्क-उन्मुख मंच है। उल्लू आपको ऑनलाइन देखने और स्ट्रीम करने के लिए विभिन्न प्रकार की वेब श्रृंखला फिल्में और शो प्रदान करता है। इसकी मूल श्रृंखला है। जैसा कि यह एक वयस्क-उन्मुख मंच है, सभी सामग्री को 18 प्लस माना जाता है। भले ही यह नेटफ्लिक्स और अमेज़न प्राइम वीडियो की तरह ऑन-डिमांड नहीं है, लेकिन इसे उनके लिए एक विकल्प के रूप में माना जा सकता है।

फिर भी ऐप बहुत प्रसिद्ध हो रहा है और दिन-ब-दिन अच्छी संख्या में ग्राहकों के साथ बढ़ रहा है। ऐप का स्वामित्व और रखरखाव विभु अग्रवाल के पास है। इस लेख में ऐप कैसे डाउनलोड करें और सब्सक्रिप्शन की योजना पर चर्चा की गई है। इसमें भारतीय हॉट शो और उल्लू पर सर्वश्रेष्ठ वयस्क वेब श्रृंखला की एक बड़ी सामग्री है जिसे आपको निश्चित रूप से देखना चाहिए:

Best Adult Web Series On Ullu

1.Peshawar
2. Kasak
3. Paper
4. Woodpecker
5. Tadap
6. Bhasudi
7. Blue lies
8.The Bull of Dalal Street
9. Pasta
10. Ashuddhi
Best Adult Web Series On Ullu
1.Peshawar
Best Adult Web Series On Ullu

पेशावर 


16 दिसंबर 2014 को उत्तर पश्चिमी पाकिस्तान में पेशावर आर्मी पब्लिक स्कूल में हुए वास्तविक आतंकवादी हमले पर आधारित है। इस नरसंहार ने लोगों को सदमे में डाल दिया और 148 से अधिक लोगों की मौत हो गई, जिनमें अधिकांश बच्चे शामिल थे। कास्टिंग में फातिमा, अमितरियान, अश्मित पटेल, आदर्श बालकृष्ण, सिमरजीत सिंह नारा, साक्षी प्रधान, रुशाद राणा और राजीव सेन के रूप में रक्षंदा खान शामिल हैं।

इसे 16 दिसंबर 2020 को ullu प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया था। इसमें चार एपिसोड शामिल हैं, एक श्रृंखला 16 दिसंबर की सुबह से शुरू होती है जब तालिबानी चरमपंथी पेशावर के शांतिपूर्ण सैन्य स्कूल पर हमला करते हैं। यह उल्लू पर सर्वश्रेष्ठ वयस्क वेब श्रृंखला में से एक है जिसे आपको देखना चाहिए।

2. कासक


'कसक' निश्चित रूप से आपके रोंगटे खड़े कर देगा। यह एक सच्ची घटना पर आधारित है जिसे आपने पहले सुना होगा। एक युवा नर्स जो उस अस्पताल में हो रही दवाओं से भ्रष्टाचार का पता लगाने की कोशिश करती है जहां वह काम करती है। नर्स का नाम शीतल था, जिस पर अच्छाई के लिए खड़े होने पर जमकर मारपीट की गई और दुष्कर्म किया गया। क्रूरता उसे अर्ध-कोमा में ले गई, जहां वह अपने जीवन के अधिकांश समय के लिए रही है।

शीतल की अर्ध-कोमाटोज होने की स्थिति जीवित रहने के लिए इतनी दर्दनाक थी कि उसके वकील ने अंत में उसे दर्द से मुक्त करने और उसे शांति से आराम करने के लिए इच्छामृत्यु की मांग की। सीरीज एक भावनात्मक रूप से आधारित कहानी है जिसे देखने के बाद हर कोई दर्द में है।

3. पेपर 
क्या पेपर 13 नवंबर 20 2 0 को जारी किया गया था श्रृंखला एक घोटाले के बारे में है। यह रोहित बोस रॉय द्वारा निभाई गई अब्दुल की यात्रा है जो एक नारियल विक्रेता है लेकिन विभिन्न घोटाले करके करोड़पति बन जाता है। आप कुछ ऐसा कह सकते हैं जो आपको 1992 का कैंप पसंद आए लेकिन यह बिल्कुल अलग है। वह विभिन्न हथकंडों से अमीर बन जाता है, यह घोटाला सबसे बड़े नकली स्टांप पेपरों का सौदा करता है। श्रृंखला का निर्देशन दीपक पांडे ने किया है और कलाकारों में रोहित बोस रॉय, पराग त्यागी, दुष्यंत उदय वाघ प्रीति सोनी और केट शर्मा शामिल हैं। कुल मिलाकर कथानक दिलचस्प है। यह उल्लू पर सर्वश्रेष्ठ वयस्क वेब श्रृंखला में से एक है जिसे आपको देखना चाहिए।

4. Woodpecker


कठफोड़वा 14 अगस्त 2020 को रिलीज़ हुई थी, यह चार अलग-अलग कहानियों पर नज़र रखने वाली एक रोमांस ड्रामा सस्पेंस सीरीज़ है। यह विभिन्न प्रकार के पात्रों के लिए है जो पुरानी कहानियों को निभाते हुए सपने की चिंता करते हैं, एक प्रेम समस्या से चतुराई से निपटता है और दूसरा परिस्थितियों से मजबूर होता है। उनके जीवन में होने वाली सभी परिस्थितियों को देखना दिलचस्प होता है और जब यह बहुत सारी समस्याओं से निपटता है। कास्टिंग में पराग त्यागी, सुरभि तिवारी, मनीष त्यागी दीपेश सामंतराय, अनुपमा प्रकाश, नेहल वडोलिया और लीरा सोनी शामिल हैं।

5. तड़प
तड़प नाम खुद को दर्शाता है कि यह श्रृंखला में क्या है यह एक छोटे से शहर से क्रमशः परम सिंह और शाइनी दीक्षित द्वारा निभाई गई मोहित और मधु मिश्रा की प्रेम कहानी है जो कोलकाता के एक बड़े शहर तक पहुंचता है। प्रेमियों को हर तरह की समस्या का सामना करना पड़ता है जो हर दूसरे प्रेमी को एक तरह के समाज में होने का सामना करना पड़ता है। मोहित और माधुरी का जीवन चुनौतियों से पार पाने के बाद भी एक साथ अच्छा चलता है, लेकिन सब कुछ अचानक बर्बाद हो जाता है जब तलाकशुदा युवा व्यवसायी अज़ीम कुरैशी उनके जीवन में आते हैं और यह सब एक प्रेम त्रिकोण बन जाता है।

6. भसुदी


यह 7 अक्टूबर 2020 को रिलीज़ हुई थी। कहानी एक गैंगस्टर समूह के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है। वे खतरनाक हथियारों के साथ काम करते हैं और आपराधिक गतिविधियों को अंजाम देते हैं। श्रृंखला लड़कों के एक समूह के बारे में एक एक्शन क्राइम थ्रिलर ट्रैकिंग कहानी है, जो बैक-टू-बैक खतरनाक हमलों के साथ अपने प्रकारों के बीच विभिन्न झगड़ों में खुद को शामिल करते हैं।

7. नीला झूठ

क्राइम थ्रिलर 'ब्लू लाइज' 7 अगस्त 2017 को मुंबई शहर में हो रही हत्याओं के इर्द-गिर्द रिलीज हुई थी। शहर के कई युवा सड़कों पर मृत पाए गए हैं। यह एक रहस्यमय आपराधिक गतिविधि के बारे में है जिसने लोगों को युवा लड़कों को लापता पाया। लड़कों के साथ रहस्यमय त्रासदी जारी है और कोई भी इस त्रासदी के पीछे का कारण नहीं खोज पाया। सीरीज दर्शकों को शानदार विजुअल इफेक्ट देती है और उन्हें देखकर रहस्य को सुलझाना बेहद दिलचस्प है।

8.द बुल ऑफ दलाल स्ट्रीट



दुनिया से जुड़े पैसों से हकीकत और कड़वी सच्चाई को हर कोई जानता है। इसलिए बुल ऑफ दलाल स्ट्रीट की श्रृंखला सिर्फ पैसे के काले पक्ष पर केंद्रित है। आप कह सकते हैं कि यह 1992 में मुंबई में हुए एक घोटाले के साथ स्टॉक एक्सचेंज से प्रेरित है। इस श्रृंखला में इकबाल खान जैसे कुछ अच्छे कलाकार अश्मित पटेल कुणाल वर्मा एक महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। कहानी का नायक हर्षिल मेहरा है जो बहुत सारा पैसा कमाने और पैसे के सहारे लोगों पर राज करने में लग जाता है।

यह देखना दिलचस्प है कि वह कैसे स्टॉक मार्केटिंग के जरिए रोजगार शुरू करता है और इतना अमीर बन जाता है। अगर आपने इसे अभी तक नहीं देखा है तो आपको देखना चाहिए कि आगे क्या हुआ।

9. पास्ता
पास्ता वेब सीरीज का नाम पास्ता इसलिए पड़ा क्योंकि यह एक खुशहाल शादीशुदा जोड़े की जटिलताओं के बीच घूमता है। प्रसिद्ध अभिनेता शरद जो हाल ही में नागिन 5 में दिखाई दिए हैं और मधुरिमा तुली जो बिग बॉस सीजन 13 में आने के बाद प्रसिद्ध हुईं, पास्ता वेब श्रृंखला की प्रमुख कलाकार हैं। यह श्रृंखला उन संघर्षों और जटिलताओं के इर्द-गिर्द घूमती है जो शरद और मधुरिमा के सुखी वैवाहिक जीवन में ऑन-स्क्रीन पात्रों के रूप में सामने आए।

साझा शारीरिक रूप से इतना मजबूत नहीं है जिसके कारण मधुरिमा अपने जीवन में तीसरे व्यक्ति अपने बॉस के माध्यम से अपनी इच्छा को पूरा करने की कोशिश करती है। यह उल्लू पर सर्वश्रेष्ठ वयस्क वेब श्रृंखला में से एक है जिसे आपको देखना चाहिए।

10.  Ashuddhi


शुद्धि को दो भागों में रिलीज़ किया गया है। यह एक हॉरर-थ्रिलर सीरीज है जिसके साथ इलुमिनाती समाज के बेहद छिपे हुए डरावने कॉन्सेप्ट को दिखाया गया है। शुद्धि को भारतीय सिनेमा की पहली ऐसी कहानी माना जा सकता है जिसमें इल्लुमिनाती किस्म की अवधारणा शामिल थी। यह एक अच्छी हॉरर सीरीज़ है जिसमें हितेन तेजमानी ने करण नाम, कविता राधेश्याम और चंदना गौड़ा के रूप में अभिनय किया है। फैसल सैफ द्वारा निर्देशित कहानी का कथानक करण नाम के बारे में है जो एक महत्वाकांक्षी अभिनेता है और अपने सपने को पूरा करने के लिए शहर आता है। चीजें तब बदल जाती हैं जब वह फ्लैट में एक अजनबी महिला से मिलता है, उसके बाद शो की जान आ जाती है।
Powered by Blogger.