REWA : गोविंदगढ़ में बड़ा हादसा : तालाब में नहाते समय युवक की डूबने से मौत : हाथ में गुदा है लाला भाई ठेकेदार


रीवा जिले के गोविंदगढ़ तालाब में डूबने से एक युवक की मौत हो गई। सूत्रों की मानें तो बुधवार की सुबह 10 बजे युवक मुख्य मार्ग पर बने घाट पर पैंट उतारकर टी शर्ट पहनकर नहा रहा था। इसी बीच अचान पैर तालाब की गहराई की तरफ चला गया। ऐसे में देखते ही देखते युवक डूबने लगा। मुख्य मार्ग पर बने घाट के पास मौजूद लोगों ने हादसा देख पुलिस को सूचना दी।

जानकारी के बाद पहुंची गोविंदगढ़ पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से डूबे हुए युवक को तालाब से बाहर निकलवाया। लेकिन तब तक उसकी मौत हो गई थी। फिलहाल पंचनामा कार्रवाई कर मर्ग कायम करते हुए पोस्ट मार्टम के लिए गोविंदगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भेजवा दिया है। हालांकि मृतक युवक की अभी तक शिनाख्ती नहीं हो पाई है।

ये है मामला

गोविंदगढ़ थाना प्रभारी निरीक्षक गोकुलानंद पाण्डेय ने बताया कि बुधवार की सुबह 10 बजे के बाद तालाब में एक युवक के ​डूबने की सूचना थाने आई थी। इसके बाद थाने का बल स्थानीय गोताखोरों को लेकर तालाब पहुंचा था। जहां मुख्य मार्ग से सटे घाट में दो घंटे की मशक्कत के बाद लाश बरामद हो गई है। लेकिन मृतक की शिनाख्त अभी नहीं हो पाई है।

ये लिखा है हाथ की गुदाई में

घटनास्थल की जांच में आसपास कोई अन्य साथी नहीं मिला है। आशंका है कि मृतक कुछ लोगों के साथ तालाब में नहा रहा था। लेकिन हादसा के बाद डर के मारे साथी फरार हो गए है। शव परीक्षण में मृतक के दाए हाथ की गोदाई में लाला भाई ठेकेदार; बाबू संग बीटटी लिखा है। वहीं मृतक की उम्र 45 वर्ष के आसपास बताई जा रही है।

Powered by Blogger.