REWA : हरियाणा के पानीपत में रीवा के 2 युवकों की मौत : तेज रफ्तार बाइक बेकाबू होकर खंभे से टकराई

हरियाणा में पानीपत (Panipat in Haryana) के मतलौडा एरिया में सोमवार दोपहर बड़ा हादसा हो गया। यहां तेज रफ्तार बाइक के बेकाबू होकर खंभे से टकराने की वजह से दो युवकों की मौत हो गई। दोनों युवक मध्यप्रदेश (MP) के रीवा जिले के रहने वाले थे।

राहगीरों ने हादसे की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम में दी। उसके बाद डायल-112 पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंची। युवकों को तुरंत पानीपत सिविल अस्पताल पहुंचाया गया। डॉक्टरों ने चेकअप के बाद दोनों को मृत घोषित कर दिया। एक्सीडेंट के बाद युवकों के परिवार को सूचना दे दी गई।

रविवार को ही पानीपत आए थे

रामनरेश ने बताया कि वह मूल रूप से मध्यप्रदेश (MP) के रीवा जिले के दगवा गांव का रहने वाला है। वह अपने भाई समीर (21) और परिवार के साथ रविवार को ही MP से पानीपत के कवि गांव में आए थे। यहां वह एक हैचरी में काम करते हैं। उनके साथ गांव के कुछ और लोग भी आए हैं। सोमवार दोपहर को समीर घरेलू सामान लेने के लिए बाइक पर अपने दोस्त विकास (19) के साथ दुकान जा रहा था।

लोगों के अनुसार, बाइक की स्पीड अधिक थी। सड़क के मोड़ पर समीर नियंत्रण खो बैठा और बाइक सीधे एक खंभे से जा टकराई। सड़क से टकराने के कारण समीर और दीपक को गंभीर चोटें आईं और दोनों बेहोश हो गए। खून से लथपथ हालत में दोनों को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। दोनों की बॉडी पोस्टमार्टम के लिए पानीपत सिविल अस्पताल की मॉर्चरी में रखी गई है। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

Haryana"," Panipat Matlauda Area"," Police Control Room"," Dial-112 Police"," Panipat Civil Hospital"," Rewa Accident"," Madhya Pradesh News"," Madhya Pradesh News In Hind

Powered by Blogger.