MP : दो बच्चों के पिता ने युवती से फेसबुक पर दोस्ती कर किया रेप : घरवाली घर में, बाहरवाली भी घर में .....

 

ग्वालियर में दो बच्चों के पिता ने एक युवती से फेसबुक पर दोस्ती की, फिर रेप किया। दबाव बनाने पर आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली। घर नहीं ले जाने पर शक हुआ तो पीड़िता से उसके घर पहुंच गई। वहां उसकी पहली पत्नी और दो बच्चे के मिलने पर मामले का खुलासा हुआ। पीड़िता के साथ सभी ने मारपीट की और भगा दिया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने रेप का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

ग्वालियर के मुरार थाना क्षेत्र के त्यागी नगर में रहने वाली 26 वर्षीय युवती की एक साल पहले फेसबुक पर मनीष कुशवाह से दोस्ती हुई थी। उनकी बीच बातचीत होने लगी। मिलने लगे। इसी बीच जनवरी माह में मनीष ने उससे शादी करने की इच्छा जताई। नई सड़क स्थित होटल शारदा में दोनों मिले। मनीष ने होटल में पहले से ही एक कमरा बुक किया हुआ था। कमरे में पहुंचते ही मनीष ने शादी की बात की और उसके साथ रेप किया।

आर्य समाज मंदिर में की शादी

आरोपी युवती को आए दिन होटल में लेकर जाता और उसके साथ गलत काम करता। जब युवती ने शादी का दबाव बनाया तो वह उसे आर्य समाज मंदिर ले गया और शादी कर ली। इसके बाद भी वह उसे अपने साथ घर नहीं ले गया। युवती ने उसके घर का पता लगाया और 1 जून को वहां पहुंच गई।

पत्नी ने पीटा और आरोपी ने धमकी दी

युवती को पता चला कि मनीष पहले से शादीशुदा है और उसके दो बच्चे हैं। उसकी पत्नी ने उसे धक्के मार कर घर से निकाल दिया। इसके बाद मनीष उसके घर पहुंचा और धमकी दी कि अगर उससे उलझ़ी तो वह उसके पूरे परिवार को जान से मार देगा।

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

ठजनकगंज थाना प्रभारी आलोक परिहार का कहना है कि युवती ने थाने पर आकर शिकायत की थी कि, एक युवक ने फेसबुक पर दोस्ती की। फिर उसे होटल में बुलाया और रेप किया। झूठी शादी रचाकर लगातार दुष्कर्म करता रहा। आरोपी पहले से ही शादीशुदा था और उसके दो बच्चे हैं। उसने पीड़िता से ये बात छुपा रखी थी। आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

Powered by Blogger.