REWA : एक बार फिर रीवा में बड़ी घटना : लड़की के चक्कर में बेखौफ बदमाशों ने युवक को चाकू से गोदा, गंभीर हालत में SMGH में भर्ती

रीवा। एक बार फिर इस वक्त की गूढ़ क्षेत्र की बड़ी खबर से आपको रूबरू करा रहे हैं जहां बेखौफ बदमाशों ने भाजपा युवा मोर्चा के ब्लॉक उपाध्यक्ष के साथ सीने में गोली मारने की खबर सामने आ रही है वही आपको बता दें कि युवक गंभीर रूप से घायल हो चुका है जहां रात 10:30 बजे एंबुलेंस की सहायता से युवक को संजय गांधी के गंभीर वार्ड में भर्ती किया गया है वही मिली जानकारी के अनुसार यह भी बताया जा रहे हैं यह विवाद आपसी रंजिश को लेकर हुआ है। 

गोली नहीं चाकू से हमले के निशान की पुष्टि

आपको बता दें कि युवक पर जो हमले किए गए हैं वह गोली के नहीं बल्कि मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर वह चाकू के हमने बताए गए हैं वहीं युवक की हालत अभी भी गंभीर है जहां युवक का इलाज जारी है वहीं चिकित्सकों ने मेडिकल परीक्षण के दौरान बताया कि युवक को गोली नहीं बल्कि चाकू के घाव के निशान है। 

जानिए मामला

आपको बता दें कि यह घटना देर रात भाजपा युवा मोर्चा के उपाध्यक्ष गुड़ निवासी शुभम सोनी के साथ घटना घटित हुई है जहां शुभम सोनी अपने साथी है रत्नेश उपाध्याय के साथ खेत पर बैठे हुए थे वही रात 10:00 बजे वाह बाईपास के पास से बाइक में सवार होकर घर जा रहे थे वही अचानक बाइक सवार तीन बदमाशों ने उन्हें घेर लिया और मारपीट करते हुए चाकू से वाले विराट से ताबड़तोड़ वार करना चालू कर दिया वही मौके पर युवक के साथ हो रही है वारदात को देखकर ग्रामीणों को देख आरोपी फरार हो गए जहां लेवर को संजय गांधी के गंभीर वार्ड में भर्ती कराया गया। 

गोली चलने व चाकू चलने पर असमंजस

आपको बता दें कि कुछ ग्रामीणों को यह कहना है कि युवक पर गोली से हमला किया गया है वहीं चिकित्सकों द्वारा मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर यह बताया जा रहा है कि युवक के ऊपर गोली नहीं बल्कि चाकू के निशान पाए गए हैं जहां युवक का गंभीर हालत में लगातार इलाज जारी है। 

वही ग्रामीणों द्वारा सूचना मिलते ही मौके पर गुरु पुलिस का बल मौके पर पहुंच गया घटना की जानकारी चुराते हुए आरोपियों की तलाश तेजी से शुरू कर दी है। 

तीन युवकों पर आरोप

घायल भाजपा नेता के साथी रत्नेश उपाध्याय ने जानकारी देते हुए बताया कि घटना से पहले शुभम उन्हीं के साथ था जो घर से फोन आने के बाद उनके पास से घर जाने के लिये निकल गया था। रत्नेश का कहना है कि शुभम पर कार्तिकेय पाण्डेय, वरुण मिश्रा व अभय पाण्डेय सहित अन्य लोगों ने मिलकर हमला किया है। मामले में तीन युवकों का नाम सामने आने के बाद पुलिस ने उनकी तलाश तेज कर दी है और घटना की सही वजह जानने का प्रयास कर रही है।

आरोपियों से पूर्व में हुआ था विवाद

घायल के परिजन सहित साथियों ने बताया कि जिन लोगों ने शुभम को गोली मारी है उनसे शुभम का पूर्व में भी विवाद हुआ था। आरोपी और घायल के बीच विवाद की वजह लड़की का चक्कर था जिसे लेकर हुए विवाद के बाद मामले में आपसी सुलह हो गई थी लेकिन आरोपी शुभम को मारने की फिराक में थे और आज शुभम को अकेला पाकर आरोपियों ने पुराने विवाद का बदला लेने के इरादे से उस पर गोली चला दी।

Powered by Blogger.