इंदौर में 19 साल की नवविवाहिता से गैंगरेप : पति के दोस्तों ने पत्नी के साथ जबरजस्ती घर में घुसकर कपड़े फाड़े, फिर देखत ही देखते ....

इंदौर में 19 साल की नवविवाहिता से गैंगरेप का मामला सामने आया है। इतना ही नहीं आरोपियों ने पीड़िता के परिवार के साथ भी मारपीट की। वारदात के वक्त महिला अपने घर पर अकेली थी। इसी दौरान उसके पति के दो दोस्त घर पहुंचे और उसके साथ रेप किया। महिला ने पति और परिवार के अन्य सदस्यों को इस बारे में जानकारी दी। परिजनों ने आरोपियों को फोन कर मामला दर्ज कराने की बात कही, तो वे भड़क गए और तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर मारपीट करने पहुंच गए। पुलिस ने दो पर रेप का केस दर्ज कर कुल चार आरोपियों को हिरासत में लिया है।

नवविवाहिता के कपड़े फाड़े

TI संतोष दूधी के मुताबिक ओमेक्स सिटी में रहने वाली 19 साल की पीड़िता अपने परिवार के साथ रात में थाने आई थी। पीड़िता ने बताया कि वह दोपहर में घर पर अकेली थी। इस दौरान उसके यहां सोहन और लखन पहुंचे। दोनों उसके पति के दोस्त हैं और वह भी उन्हें जानती है। यहां दोनों ने महिला के कपड़े फाड़े और जबरदस्ती संबंध बनाए। इसके बाद पीड़िता शोर मचाते हुए घर से बाहर भागी और पति को मामले की जानकारी दी।

महिला के पति, ससुर, सास और देवर ने आरोपी सोहन को थाने जाने की बात कही। तब सोहन अपने साथी कुलदीप और उसके भाई कुलजीत और विनोद पांडे निवासी बंगाली कॉलोनी को लेकर पहुंचा। यहां आरोपियों ने नवविवाहिता के चरित्र पर ही उंगली उठाते हुए विवाद किया और पति, सास, ससुर व देवर के साथ मारपीट कर दी। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए।

ये आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने मोबाइल नंबरों के आधार पर लखन, कुलदीप, कुलजीत और विनोद को पकड़ लिया। वहीं सोहन की तलाश की जा रही है। पुलिस के मुताबिक सोहन और लखन को पीड़िता पहले से पहचानती थी। इसके चलते उन्हें घर में आने दिया। जिसके बाद आरोपियों ने उसका रेप किया।

Powered by Blogger.