Hot Web Series : इन 3 Hot Web Series में एक ही एक्ट्रेस ने बोल्डनेस की सारी हदे कर दी पार, सीन को देख छूट जाएगा पसीना

 

Hot Web Series : इन 3 Hot Web Series में एक ही एक्ट्रेस ने बोल्डनेस की सारी हदे कर दी पार, सीन को देख छूट जाएगा पसीना

Hot Web Series: इन दिनों OTT में Hot Web Series धमाल मचा रही है. वेब सीरीज में बोल्ड कंटेंट का तड़का ना हो तब तक ये सीरीज अधूरी मानी जाती है. जब हम परिवार के साथ बैठे होते है तो इन वेब सीरीज का ट्रेलर देखने में भी घबराहट होती है. तो आपको हम बता दे की जिन वेब सीरीज के बारे में हम बात कर रहे है उसे आप अकेले ही बंद दरवाजे में देखे. हम जिस 3 Hot Web Series की बात कर रहे है उसमे एक ही एक्ट्रेस ने बोल्डनेस की हदे पार कर दी है. एक्ट्रेस के हर एक सीन को देख आपको पसीना छूटेगा. हम जिस एक्ट्रेस का नाम ले रहे है उनका नाम है आयशा कपूर (Ayesha Kapoor).

Ayesha Kapoor ने जिन वेब सीरीज में तहलका मचाया उसमे 'लव स्ट्रीट' और 'ऑफिस स्कैंडल' सहित कई वेब सीरीज शामिल है. एक्ट्रेस आयशा कपूर ने 3 वेब सीरीज में तो हद ही कर दिया.

Ayesha Kapoor की 'सील 2' वेब सीरीज देख आप हैरान रह जायेंगे और आपके रोंगटे खड़े हो जायेंगे. इस Web Series को आप प्राइम शॉट्स पर देख सकते है. ये सीरीज 2021 में रिलीज हुई थी.

Ayesha Kapoor की दूसरी हॉट वेब सीरीज की बात करे तो उसका नाम है 'झोल'. इस वेब सीरीज में अपने को-स्टार के साथ बोल्डनेस की सारी हदे आयशा ने पार कर दी थी.

Ayesha Kapoor की तीसरी हॉट वेब सीरीज 'सियापा'. जिसमे हर एक सीन में एक्ट्रेस ने बोल्ड अंदाज़ में हदे पार की है. ये एक्ट्रेस कम समय में ज्यादा पॉपुलर हो चुकी है. आयशा की टक्कर की कोई एक्ट्रेस नहीं है.

Related Topics

Latest News