Jio Recharge Plan : जी हां सिर्फ 75 रुपये के इस रिचार्ज पर आपको मिल रहा है Unlimited data-calling और SMS

 

Jio Recharge Plan : जी हां सिर्फ 75 रुपये के इस रिचार्ज पर आपको मिल रहा है Unlimited data-calling और SMS

टेलीकॉम कंपनियों के पोर्टफोलियो में कई शानदार प्लान शामिल हैं. मगर अफोर्डेबल प्लान्स की गिनती कम है. जियो ने भारतीय मार्केट में अफोर्डेबल स्कीम के साथ एंट्री की थी. हालांकि, अब कंपनी के प्लान्स अफोर्डेबल नहीं रह गए हैं. कंपनी कई तरह के प्लान्स ऑफर करती है. मगर कुछ अफोर्डेबल ऑप्शन अब भी उपलब्ध हैं. 

जियो कई तरह के प्लान्स ऑफर करता है. अगर आप कम डेटा यूज करते हैं, तो जियो के पोर्टफोलियो में एक शानदार प्लान है. इस प्लान में यूजर्स को ना सिर्फ डेटा, बल्कि कॉलिंग और SMS बेनिफिट्स भी मिलते हैं. आइए जानते हैं जियो के सस्ते प्लान की डिटेल्स. 

Jio का 75 रुपये का प्लान 

ये प्लान उन Jio यूजर्स के लिए अच्छा ऑप्शन है, जिनकी डेटा जरूरत कम है. इसकी वैलिडिटी 23 दिनों की है. यूजर्स को रोजाना 100MB डेटा मिलता है. वहीं पूरी वैलिडिटी में 200MB एक्स्ट्रा डेटा मिलेगा. यानी कुल 23 दिनों में यूजर्स को 2.5GB डेटा मिलता है.

डेटा लिमिट खत्म होने के बाद यूजर्स को 64Kbps की स्पीड मिलेगी. इस प्लान के साथ आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग बेनिफिट्स मिलेंगे. साथ ही आपको पूरी वैलिडिटी के लिए 50 SMS भी मिलते हैं.

यानी इस प्लान में डेटा, वॉयस कॉलिंग और SMS तीनों ही बेनिफिट्स मिलेंगे. इतना ही नहीं यूजर्स को जियो के कॉम्प्लिमेंट्री ऐप्स का सब्सक्रिप्शन मिलेगा. इस रिचार्ज के साथ यूजर्स Jio TV, Jio Cinema, जियो सिक्योरिटी और जियो क्लाउड का एक्सेस मिलेगा. 

दूसरे ऑप्शन भी हैं उपलब्ध

कंपनी के पोर्टफोलियो में कई दूसरे सस्ते प्लान भी शामिल हैं. 91 रुपये में आपको 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है. वहीं 125 रुपये में 23 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी.

मगर इस प्लान में यूजर्स को हर दिन 500MB डेटा मिलेगा. साथ ही यूजर्स को अनलिमिटेड कॉल्स और SMS का भी बेनिफिट मिलता है. यूजर्स जियो ऐप्स के कॉम्प्लिमेंट्री सब्सक्रिप्शन का भी लाभ उठा सकते हैं.

Jio Recharge Plan: Yes, you are getting Unlimited data-calling and SMS on this recharge of just Rs.75

Related Topics

Latest News