iPhone को टक्कर देने 12 जुलाई को लॉन्च होगा Nothing Phone 1 : जानिए कीमत और फ़ीचर्स ?

 

iPhone को टक्कर देने 12 जुलाई को लॉन्च होगा Nothing Phone 1 : जानिए कीमत और फ़ीचर्स ?

Nothing Phone (1) की लॉन्च डेट का ऐलान हो गया है. कंपनी इस स्मार्टफोन को काफी समय से टीज कर रही थी और अब इसकी लॉन्च डेट सामने आ गई है. कंपनी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इसकी जानकारी दी है. Nothing Phone 1 स्मार्टफोन 12 जुलाई की शाम 8.30 बजे लॉन्च होगा.

कंपनी ने इसकी लॉन्चिंग से पहले कई फीचर्स और डिजाइन की जानकारी दे दी है. ब्रांड इस फोन को अपने ईयरबड्स की तरह ही ट्रांसपैरेंट डिजाइन के साथ लॉन्च करेगा. आइए जानते हैं इस फोन की खास बातें. 

क्या भारत में होगा Nothing Phone 1 का प्रोडक्शन? 

Nothing Phone 1 को कंपनी 12 जुलाई को लॉन्च कर रही है. यह ब्रांड का पहला स्मार्टफोन होगा. टिप्स्टर्स की मानें तो कंपनी बहुत जल्द ही स्मार्टफोन का प्रोडक्शन भारत में शुरू हो सकता है.

हालांकि, इसकी जानकारी नहीं है कि फोन का प्रोडक्शन कहां पर होगा. चूंकि Nothing Phone 1 का प्रोडक्शन भारत में होगा, इसलिए कंपनी इसकी कीमत कम रख सकती है. भारत में यह डिवाइस ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा. 

क्या हो सकते हैं स्पेसिफिकेशन्स? 

Nothing Phone 1 में कंपनी 6.55-inch का FHD+ OLED डिस्प्ले दे सकती है, जो 1080x2400 पिक्सल रेज्योलूशन के साथ आएगा. फोन में स्लिम बेजल और हाई रिफ्रेश रेट देखने को मिलेगा. रिपोर्ट्स की मानें तो फोन में Qualcomm Snapdragon 7 Gen 1 प्रोसेसर दिया जा सकता है, जो Adreno GPU, 8GB RAM और 128GB स्टोरेज के साथ आ सकता है. 

फोन के स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से एक्सपैंड किया जा सकता है. हैंडसेट को पावर देने के लिए 4500mAh या फिर 5000mAh की बैटरी दी जा सकती है. इसमें वायर्ड और वायरलेस दोनों तरह की चार्जिंग मिलेगी.

स्मार्टफोन एंड्रॉयड 12 पर बेस्ड Nothing OS पर काम करेगा. कनेक्टिविटी के लिए इसमें 5G, 4G LTE, Wi-Fi 6, ब्लूटूथ 5.2, GPS और USB टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट मिलता है. ब्रांड ने Nothing Phone 1 के अनाउंसमेंट इवेंट में कहा था कि वह ऐपल का विकल्प बनना चाहते हैं.

Nothing Phone 1, nothing phone 1 launch date in india, nothing phone 1 price, nothing phone 1 launch date, nothing phone 1 specs, nothing phone 1 launch, nothing phone 1 flipkart, nothing phone 1 specification, nothing phone 1 price in india, nothing phone 1 expected price, nothing phone 1 leaks

Related Topics

Latest News