शहडोल में बड़ा हादसा : बारातियों से भरी पिकअप पलटी; 5 की मौत, 30 से ज्यादा घायल

शहडोल में शुक्रवार देर रात बारातियों से भरी पिकअप पलटने से 5 लोगों की मौत हो गई। पिकअप जयसिंहगर के डोहका गांव से देवलोंद जा रही थी। हादसे में 30 से ज्यादा घायल बताए जा रहे हैं। इनमें 10 की हालत ज्यादा नाजुक बताई जा रही है। 

हादसा ब्यौहारी थाना इलाके के टिहकी गांव के पास हुआ। बताया जा रहा है कि हादसे में पिकअप में सवार 4 बारातियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। घायलों को ब्यौहारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना मिलते ही ADGP डीसी सागर, कलेक्टर वन्दना वैद्य सहित एसपी एडिशनल एसपी मौके पर पहुंचे। वहीं ब्यौहारी थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंची। पिकअप में 42 लोग सवार थे।


CM शिवराज ने जताया दुख

वहीं, सीएम शिवराज चौहान ने भी घटना पर दुख जताते हुए कहा, ''शहडोल में बारातियों से भरा वाहन पलटने से कई अनमोल जिंदगियों के निधन का दु:खद समाचार प्राप्त हुआ. दिवंगतों को ईश्वर से अपने श्री चरणों में स्थान देने एवं परिजनों को यह दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना है. घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं.

Pickup Accident, Baraati Accident, Baraati Died In Accident, CM Shivraj Singh Chouhan Tweet, Shahdol Accident, Madhya Pradesh News, Accident News MP, Big Breaking MP, Madhya Pradesh Breaking News, Hindi News,

Powered by Blogger.