REWA : चुनावी शराब पर एक्शन शुरू : मतदाताओं के बीच खपने जा रही बोलेरो सहित 1 लाख रुपए की शराब जप्त : चार आरोपी गिरफ्तार


रीवा जिले में पुलिस का चुनावी शराब पर एक्शन शुरू हो गया है। बताया गया कि बीती रात मतदाताओं के बीच खपने जा रही बोलेरो सहित 1 लाख रुपए की शराब को पुलिस ने घेराबंदी कर धर दबोचा है। सूत्रों की मानें तो पुलिस ने बोलेरो वाहन की तलाशी में चार आरोपियों को पकड़ा है।

बदमाशों की निशानदेही पर 13 पेटी देशी शराब सफेद प्लेन और 13 पेटी मसाला शराब लोड मिली थी। फिलहाल पुलिस ने बोलेरो वाहन को बरामद कर थाने में खड़ा कराया है। जब्त शराब की कीमत 1 लाख के आसपास बताई जा रही है। गिरफ्तार चारों आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है।

ये है मामला

मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार-रविवार की दरमियानी रात्रि एक मुखबिर ने लौर पुलिस को बोलेरो क्रमांक एमपी 19 सीए 4010 से शराब तस्करी की सूचना दी। दावा किया कि मनगवां क्षेत्र की शराब दुकान से मदिरा लोड़ होकर किसी प्रत्याशी के घर जा रहा है। जो चुनाव में मतदाताओं के बीच वितरित किया जाएगा है। ऐसे में लौर पुलिस सूचना की तस्दीक की।

बोलेरो वाहन से निकले चार आरोपी

इसके बाद रघुनाथगंज के समीप पुलिया के नीचे घेराबंदी कर दी। इधर पुलिस ने बोलेरो वाहन आता देख रूकने का इशारा किया। तस्कर जब तक कुछ समझ पाते, तब तक पुलिस ने वाहन को चारों तरफ से घेर लिया। चारों आरोपियों ने पूछताछ में अपना नाम राधेश पाण्डेय, मनीष कुमार तिवारी, वीरेन्द्र कुमार सोनकर एवं नामोर यादव बताया हैं।

चारों तस्कर यूपी के रहने वाले

पुलिस ने बताया कि चारों तस्कर यूपी के रहने वाले हैं। पूछताछ में जो बात निकलकर सामने आई है। उसके अनुसार चारों बदमाश मनगवां शराब दुकान के लिए काम करने की बात स्वीकार की हैं। फिलहाल आरोपियों से यह पता लगाया जा रहा है कि शराब कहां लेकर जा रहे थे। जिससे पुलिस चुनाव लड़ने वाले प्रत्याशी तक पहुंच सके।


                     Liquor worth Rs 1 lakh seized including Bolero in Rewa"

Powered by Blogger.