Producer Karan Johar बोले ; सही लाइफ पार्टनर की तलाश करने में कर दी काफी देर, अब पछतावा

बॉलीवुड के फेमस फिल्ममेकर, डायरेक्टर और Producer Karan Johar  ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात की। करण ने कहा कि उन्हें लगता है कि सही लाइफ पार्टनर (life partner) की तलाश करने के लिए अब काफी देर हो चुकी है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें अपनी पर्सनल लाइफ को ज्यादा फोकस नहीं करने का पछतावा है।

2017 में सरोगेसी के जरिए पिता बने थे करण

करण जौहर का जन्म 25 मई 1972 को हुआ था। करण के पिता यश जौहर हैं, जिन्होंने धर्मा प्रोडक्शन की शुरुआत की थी। करण ने बतौर बाल कलाकार अपने करियर की शुरुआत दूरदर्शन के टीवी शो इंद्रधनुष से की थी। 1995 में करण ने 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' में आदित्य चोपड़ा को असिस्ट किया था। इस फिल्म में करण का भी एक छोटा सा रोल था। उसके बाद 1998 में करण ने कुछ-कुछ होता है से डायरेक्टोरियल डेब्यू किया जिसके लिए उन्हें नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था। बता दें करण दो जुड़वा बच्चों के पापा हैं। करण 2017 में सरोगेसी के जरिए दोनों के पिता बने थे।

करण ने कहा, "काश मैंने अपनी पर्सनल लाइफ पर थोड़ा और फोकस किया होता। मुझे नहीं लगता कि मैंने ऐसा किया है। एक पिता के रूप में, मैं आज बहुत संतुष्ट महसूस कर रहा हूं। ये जरूर अच्छा हुआ है कि मैं पिता बन गया। मैं भगवान का शुक्रिया अदा करता हूं कि मैंने ये कदम उठाया।

समय पर शादी न करने का करण को है पछतावा

करण ने आगे कहा, "जहां तक शादी का सवाल है, मुझे लगता है कि मैंने इसके लिए 5 साल देरी कर दी है। काश मैंने ऐसा पहले किया होता, लेकिन मुझे लगता है कि फिल्म प्रोडक्शन, स्टूडियो और कई चीजों की वजह से मैं अपनी पर्सनल लाइफ पर फोकस नहीं कर पाया।"

लाइफ पार्टनर की तलाश करने के लिए काफी देरी हो चुकी है- करण

करण कहते हैं, "मुझे सबसे बड़ा अफसोस इस बात का है कि मैंने अपनी लाइफ के इस हिस्से को इतनी अहमियत नहीं दी जो देनी चाहिए थी। मुझे अब लगता है कि इसमें काफी देर हो गई है। मुझे लगता है कि एक लाइफ पार्टनर की तलाश करने के लिए अब काफी देरी हो चुकी है।

एक लाइफ पार्टनर आपके लिए जिंदगी में जो कर सकता है, उसकी कमी आपके पेरंट्स या बच्चे पूरी नहीं कर सकते हैं। मेरी लाइफ का ये हिस्सा खाली है और यही मेरी लाइफ का सबसे बड़ा अफसोस है।"

Powered by Blogger.