REWA : नागपुर से प्रयागराज जा रही रजा ट्रेवल्स की बस सोहागी घाटी में पलटी : दर्जनों घायल

रीवा। जिले में लगातार बस पलटने की घटनाएं सामने आ रही हैं। बीते 48 घण्टे में 3 ऐसी घटनाएं सामने आ चुकी हैं। बता दें कि गुरुबर की सुबह नागपुर से प्रयागराज जा रही राजा ट्रेवल्स की बस सोहागी घाटी में अनियंत्रित हो कर पलट गई। 

इस घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच जग और जानकारी पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम को दी गई। मौके पर पहुंची टीमो ने राहत कार्य शुरू किया और घायलों को अस्पताल पहुंचाया जा रहा है। 

हम आपको इस वक्त की बड़ी खबर इन तस्वीरों के माध्यम से दिखा रहे हैं कि किस प्रकार से इस हादसे के बाद क्षेत्र व घटना स्थल पर कोहराम मचा हुआ है और ग्रमीणों की भीड़ जमा है। 

फिलहाल किए प्रकार की जनहानि की सूचना सामने नही आई है लेकिन बताया जा रहा है कि दर्जनों यात्री गंभीर रूप से घायल हैं। 

कांग्रेस नेत्री कविता पाण्डेय ने बीजेपी सरकार पर हमला बोल दिया है

कविता पाण्डेय ने कहा है की आज फिर एक बड़ा बस हादसा हुआ , पूरी बस पत्तों के तरह पलट गई । प्रयागराज जा रही बस सोहागी पहाड़ में दुर्घटनाग्रस्त हो गई, कई यात्री घायल हुए कइयों के प्राण संकट में है ! घटिया किस्म के निर्माण कबाड़, ख़स्ताहाल बसों को कठिनाई भरे रूटों पर दुगनी क्षमता में दौड़ाना और प्रशासन के लापरवाही के चलते दिन ब दिन हो रहे हैं हादसे , बस आप अगली यात्रा में अपने या अपनों के साथ अनहोनी घटित होने का इंतजार कीजिये ?? क्योंकि भाजपा सरकार यही चाहती है. 

Powered by Blogger.