REWA : कार एक्सीडेंट में युवक की मौत : तेज रफ्तार कार अनियिंत्रत होकर डिवाइडर से भिड़ते हुए पलटी, गंभीर हालत में निकला नगर सेठ का नाती, साथी फरार

 

REWA : कार एक्सीडेंट में युवक की मौत : तेज रफ्तार कार अनियिंत्रत होकर डिवाइडर से भिड़ते हुए पलटी, गंभीर हालत में निकला नगर सेठ का नाती, साथी फरार

रीवा जिले के बैकुंठपुर कस्बा अंतर्गत साईं पेट्रोल पंप के सामने गुरुवार की सुबह 6 बजे कार एक्सीडेंट में एक युवक की मौत हो गई। जबकि दूसरा साथी बाल-बाल बच गया है। सूत्रों की मानें तो तेज रफ्तार कार के डिवाइडर से भिड़ने की आवाज सुनकर मोहल्ले के लोग घर से बाहर निकलकर मौके पर पहुंचे। जिन्होंने तुरंत डायल 100 और थाना पुलिस को सूचना दी।

साथ ही आसपास के लोग शोर-शराबा सुनकर मौके पर पहुंच गए। वहीं कुछ देर में पुलिस भी आ गई। ऐसे में पलटी हुई कार को सीधा कराया गया। जिससे नगर सेठ का नाती गंभीर हालत में निकला। जबकि साथी डर के मारे घर भाग गया था। बुरी तरह से जख्मी युवक को SGMH लेकर पहुंचे तो चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। फिलहाल मर्ग कायम कर पोस्ट मार्टम कराते हुए डेड बॉडी परिजनों को सुपुर्द कर दी है।

ये है मामला

बैकुंठपुर थाना प्रभारी निरीक्षक राजकुमार मिश्रा ने बताया कि कार हादसे में अभय गुप्ता पुत्र राजेंद्र गुप्ता (18) निवासी बैकुंठपुर की मौत हो गई। वहीं आसपास के लोगों का कहना है कि व्यापारी का नाती रोजाना हर्दी मोड स्थित एक गुमटी में चाय ​पीने जाता था। वह गुरुवार की सुबह 6.15 बजे चाय पीने के बाद एक अन्य दोस्त के साथ घर लौट रहा था। लेकिन मोड में अचानक कार की र​फ्तार तेज हो गई। जिससे कार अनियिंत्रत होकर डिवाइडर से भिड़ते हुए पलट गई गई।

मालिक नीचे, कार ऊपर

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि हादसे के बाद कार क्रमांक ग्द्र 17 क्ए 7481 के पलटते समय ड्राइवर की ओर का गेट खुल गया था। जिससे मालिक गिर कर नीचे हो गया और कार ऊपर हो गई। चपेट में आने से नगर सेठ का नाती जख्मी हो गया। अस्पताल लेकर पहुंचे तो मौत हो गई। बैकुंठपुर पुलिस ने हादसाग्रस्त कार को जब्त कर थाने में खड़ा कराया है। साथ ही यातायात को बहाल कराते हुए पूरे घटनाक्रम की जांच शुरू कर दी है।

Related Topics

Latest News