JAB WE MET : बस में बगल की सीट पर मिला जिंदगी का प्यार : वायरल हो रही Diti और Arnav की लव स्‍टोरी

 

JAB WE MET : बस में बगल की सीट पर मिला जिंदगी का प्यार : वायरल हो रही Diti और Arnav की लव स्‍टोरी

लड़का और लड़की की मुलाकात यूनिवर्सिटी की बस में हुई. दोनों में बातचीत का सिलसिला आगे बढ़ता है. इसके बाद लड़का, लड़की को प्रपोज करता है. फिर दोनों live in relationship में रहने लगते हैं. फिर कपल की शादी होती है. लेकिन शादी के दौरान लड़का लड़की के पैर छू लेता है, जिसने कई लोगों के दिल को छू लिया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है. कपल की 'लव स्‍टोरी' भी काफी दिलचस्‍प है. 

इंस्‍टाग्राम पर वायरल हो रही लव स्‍टोरी दिति गोरादिया रॉय (Diti Goradia Roy) और अर्णव (Arnav) की है. दरअसल, दिति और अर्णव की मुलाकात यूनिवर्सिटी की बस में हुई.

बस में अर्णव बस में दिति के ठीक बगल में बैठे थे. इस दौरान उन्‍होंने दिति के कंधे पर हाथ रखकर कहा, 'तुम दिति हो न? मुझे लगता है कि मैं तुम्‍हें इंस्‍टाग्राम पर फॉलो करता हूं.' इसके बाद दिति और अर्णव में बातचीत शुरू हो गई. दोनों ने साथ कॉफी पी और फिर दोनों को प्यार हो गया.

कुछ दिनों के बाद अर्णव दिति के घर गए और कपल ने लॉबी में बैठकर काफी देर तक बात की. दिति ने अपने पोस्‍ट में लिखा, यह उनके लिए सबसे अच्‍छी फीलिंग थी. 18 नवम्‍बर 2017 को दिति को अर्णव ने प्रपोज किया.

इसके बाद कपल ने जीवन में आगे बढ़ने का फसला किया. कपल ने अपने रिश्‍ते बारे में अपने माता-पिता को भी बता दिया. चार साल बाद नवम्‍बर 2021 को इस कपल ने शादी कर ली. खास बात यह है कि दोनों ने शादी भी उसी तारीख को की जिस दिन अर्णव ने उन्‍हें प्रपोज किया था. अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. 

कौन हैं दिति?

दिति के इंस्‍टाग्राम प्रोफाइल के मुताबिक, वो एक बैकिंग एनालिस्‍ट और डिजिटल क्रिएटर हैं. उनके इंस्‍टाग्राम पर 21 हजार से ज्‍यादा फॉलोअर हैं. उन्‍होंने अपने अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया है.

JAB WE MET: The love of life found on the side seat of the bus: Diti and Arnav's love story going viral

Related Topics

Latest News