REWA : NH-30 का मामला : हाईवा चालक के पेट में चाकू घोंपकर बदमाशों ने 40 हजार नकदी समेत मोबाइल लूटा

रीवा जिले के चाकघाट थाना अंतर्गत हाईवा चालक के पेट में चाकू घोंप कर 40 हजार रुपए नकदी व मोबाइल लूट का मामला सामने आया है। सूत्रों की मानें तो MP-UP बॉर्डर के समीप नेशनल हाईवे 30 में आधी रात चालक हाईवा को खड़े कर सो रहा था। तभी चार बदमाश हाईवा में चढ़कर जेब में रखे कैश निकालने लगे। इसी बीच चालक की नींद खुल गई।

ऐसे में पीड़ित उठकर बदमाशों से भिड़ गया। ऐसे में दोनों पक्षों से झूमा-झटकी शुरू हो गई। जिसके बाद चारों बदमाश मौके का फायदा उठाते हुए पेट में चाकू मार दिया। जैसे ही चालक लहूलुहान हो गया। तब तक कैश व मोबाइल लूट कर फरार हो गए। घटना के बाद चालक ने राहगीरों की मदद से परिजनों को सूचना दी। तब चाकघाट अस्पताल में भर्ती कराया गया।

ये है मामला

मिली जानकारी के मुताबिक हाइवा चालक राहुल जायसवाल (22) निवासी देउपा मंगलवार-बुधवार की दरमियानी रात्रि 1 से 2 बजे के बीच गिट्टी अनलोड कर चाकघाट कस्बा लौटा था। वह रात में MP-UP बॉर्डर के समीप हाइवा खड़े कर वाहन के अंदर सो गया। दावा है कि बुधवार की भोर करीब 3 बजे चार बदमाश पहुंचे और चालक के साथ लूट पाट शुरू कर दी।

विरोध किया तो मिला चाकू

पीड़ित ने पुलिस को दिए बयान में बताया है कि विरोध करने पर चार बदमाशों ने चाकू मारकर 40 हजार कैश और मोबाइल लूट लिए थे। पेट में गहरा जख्म होने के बाद परिजनों और पुलिस को सूचना दी थी। जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने चाकघाट सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया है। लेकिन हालत को नाजुक देखते हुए रीवा एसजीएमएच रेफर कर दिया।

निजी अस्पताल में चल रहा इलाज

परिजन चालक की हालत को नाजुक देखते हुए चाकघाट के निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां अब स्वास्थ्य में सुधार बताया जा रहा है। इधर बुधवार की सुबह लूट की सूचना मिलने पर त्योंथर एसडीओपी समरजीत सिंह और थाना प्रभारी अरविंद राठौर ने घटना को गंभीरता से लेते हुए मौका मुआयना किया है। साथ ही हाईवे में लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से आरोपियों को खोज रही है।

Powered by Blogger.