REWA : रीवा में कियोस्क सेंटर के संचालक के साथ मारपीट कर लाखों की लूट, लेपटॉप व फिंगर प्रिंट मशीन लेकर भागे बदमाश

रीवा में मंगलवार की देर शाम कियोस्क सेंटर से घर लौट रहे संचालक के साथ मारपीट कर लूट का मामला प्रकाश में आया है। बदमाशों ने घात लगाकार कियोस्क सेंटर संचालक के साथ मारपीट करते हुए तकरीबन 1 लाश कैश के साथ लेपटॉप व फिंगर प्रिंट मशीन भी ले गए। इतना ही नहीं बदमाशों ने घटना का विरोध करने पर पीड़ित युवक को पानी से भरी नहर में भी फेंकने का प्रयास किया लेकिन कैश मिल जाने के कारण बदमाश उसे घायल कर फरार हो गए।

पीड़ित ने घटना की शिकायत थाने में दर्ज करा दी है। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण किया और आरोपियों के संबंध में जानकारी जुटाते हुए उनकी तलाश शुरु कर दी है। दरअसल लूट की यह घटना मंगलवार की रात रायपुर कर्चुलियान थाना क्षेत्र की है जहां कियोस्क सेंटर संचालक को अज्ञात बदमाशों ने लूट की घटना का शिकार बनाया है।

जानकारी के मुताबिक रायपुर कर्चुलियान के ग्राम खरहरी निवासी भागवत प्रसाद साहू ग्राम लौवा में कियोस्क सेंटर संचालित करते है। बताया गया कि मंगलवार की शाम पीड़ित कियोस्क सेंटर के पैसों का लेन देन कर बैंक से वापस घर लौट रहे थे तभी नहर के समीप कुछ अज्ञात बदमाशों ने उनका रास्ता रोक लिया और मारपीट करते हुए नगदी रुपयों से भरा बैंग छीनने का प्रयास करने लगे। 

पीड़ित की मांने तो बदमाशों ने विरोध करने पर उसे नहर फेंकने का प्रयास किया लेकिन जब उसने बैग को आसानी से दे दिया तो वह रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गए। पीड़ित के मुताबक बैंग में तकरीबन 1 लाख की नगदी रुपए के साथ लेपटॉप व फिंगर प्रिंट मशीन रखी हुई थी। 

घटना के बाद पीड़ित ने घर पहुंचकर परिजनों को आपबीती सुनाई जिसकी शिकायत रायपुर कर्चुलियान थाने में की गई है। मामले में पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर घटना स्थल का निरीक्षण किया और अज्ञात आरोपियों के विरुद्ध लूट का अपराध दर्ज कर पता तलाश शुरु कर दी है।

Powered by Blogger.