Vicky Kaushal ने पत्नी Katrina Kaif के पीठ पीछे बताया अपनी मैरिड लाइफ का हाल

नई दिल्ली। विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) बीते साल दिसंबर में शादी करने के बाद से चर्चा में बने हुए हैं। दोनों जहां भी जाते उनकी शादी को लेकर सवाल जरूर पूछे जाते हैं। आईफा 2022 में विक्की ने शादी के बाद पहली बार कोई अवॉर्ड शो अटेंड किया, लेकिन इवेंट में विक्की को पत्नी का साथ मिला क्योंकि वे अकेले ही पहुंचे। ऐसे में कटरीना और शादी पर सवाल पूछना तो लाजमी था। जिसका जवाब देते हुए एक्टर ने अपने वेडिंग लाइफ के राज खोलें।

दरअसल, आईफा 2022 में विक्की पत्नी कटरीना कैफ के बिना ही पहुंचे। अबू धाबी में हुए इस इवेंट में शनिवार की रात, विक्की ने आईफा के ग्रीन कार्पेट पर अपनी सोलो एंट्री की और उन्होंने कैटरीना के साथ अपनी शादी के बाद की जिंदगी से संबंधित सभी सवालों का जवाब दिया। इस दौरान उरी एक्टर से पूछा गया कि शादी के बाद उनकी जिदंगी में कितना बदलाव आया है तो उन्होंने मैरिड लाइफ के बारे में बात करते हुए कहा, "लाइफ बहुत अच्छी चल रही है...सुकून भारी। कैटरीना बहुत अच्छी हैं। मैं आज उनकी उपस्थिति को बहुत मिस कर रही हूं। उम्मीद है अगले साल आईफा में हम एक साथ आएंगे।"

इसके अवाला आईफा से विक्की की कुछ फोटोज भी सामने आए हैं। जिनमें विक्की फिर से दुल्हा बन घोड़ी पर सवार होते दिखें, लेकिन इस बार वे गोल्डन घोड़ी पर थे और कटरीना के बड़े से पोस्टर की ओर बढ़ रहे थे, जो कि दुल्हन की तरह सजी हुई थी। यहां देखें तस्वीरें,

वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्की कौशल के पास काफी दिलचस्प फिल्में लाइनअप हैं। विक्की जल्द 'गोविंदा नाम मेरा' में भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी के साथ एक्टिंग करते दिखाई पड़ेगे। उनके पास लक्ष्मण उतेकर की एक अनटाइटल्ड फिल्म भी है, जिसमें वह सारा अली खान के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। इसके अलावा विक्की मेघना गुलजार की फिल्म 'सैम बहादुर' में भी काम करते दिखाई देंगे, जो कि एक बायोपिक है। 

Powered by Blogger.