REWA : मनगवां के पिपरी गांव में पेड़ में फंदे से लटकती मिली किशोर की लाश : हत्या की आशंका


रीवा जिले के मनगवां थाना अंतर्गत पिपरी गांव के बाहर एक पेड़ में फंदे से लटकती किशोर की लाश मिली है। ग्रामीणों ने किशोर को फांसी में झूलता हुआ देख परिजनों को अवगत कराया। इसके बाद डायल 100 और थाना पुलिस को सूचना दी गई। जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने मृतक को फंदे से उतारकर पीएम के लिए अस्पताल भेजवाया है।

मनगवां थाना प्रभारी निरीक्षक जेपी पटेल ने बताया कि गुरुवार की सुबह एक किशोर के सुसाइड करने की जानकारी थाने आई थी। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने मृतक की लाश को फंदे से नीचे उतारा। इसके बाद किशोर की शिनाख्त अभिषेक साकेत (17) निवासी पिपरी गांव के रूप में की है। प्रथम दृष्टया घटनास्थल की जांच में आत्महत्या प्रतीत हुई है।

एक अंगुली में ब्लेड के निशान

थाना प्रभारी की मानें तो मृतक के एक अंगुली में ब्लेड के निशान है। साथ ही पेड़ की डाल में खून लगा है। ऐसे में बिना पीएम रिपोर्ट के कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। दावा किया कि स्पष्ट कारण पोस्ट मार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही क्लीयर होगा। फिलहाल मर्ग कायम कर लिया गया है। साथ ही परिजनों की मौजूदगी में पंचनामा कर पीएम के बाद लाश सौंप दी है।

ब्लेड के निशान से मामला संदिग्ध

सूत्रों की मानें तो मृतक किशोर के परिजनों ने पुलिस अधिकारियों के सामने स्पष्ट तौर पर हत्या की आशंका जताई है। कहा है कि यदि अभिषेक साकेत ने आत्महत्या की है तो फिर खून के निशान कैसे? यह खून एक जगह नहीं बल्कि पेड़ की डाल व हाथ की उंगली में दिख रहे है। ऐसे में पुलिस आला अधिकारियों ने परिजनों को सही जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

Powered by Blogger.