फेसबुक का प्यार पड़ा महंगा : पांच साल तक अफेयर के बाद शादी, 15 दिन बाद लड़की रफूचक्क : आगे जो हुआ उड़ जायेंगे होश ..


उत्तर प्रदेश के बांदा जिले (UP Banda) में एक युवक को फेसबुक का प्यार महंगा पड़ गया. युवक का फेसबुक के जरिये त्रिपुरा के अगरतला की लड़की से संपर्क हो गया था. दोनों के बीच 5 वर्षों तक प्रेम प्रसंग चला. दोनों में प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि दोनों ने शादी कर ली. शादी के 15 दिन बाद लड़की ससुराल से अचानक मौका पाकर रफूचक्कर हो गई.

सिद्धू मूसेवाला मामले में बड़ा खुलासा : मास्टरमाइंड निकला बिश्नोई; महाकाल ने बताया- सलमान चिट्ठी से बिश्नोई का कनेक्शन

इसके बाद युवक ने डिप्रेशन में आकर सुसाइड कर लिया. परिजन ने युवक को जब सुबह फंदे पर लटकते देखा तो उसे नीचे उतारा और पुलिस को सूचना दी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

Netflix पर 2022 की यह 5 एडल्ट web series मचा रही धूम, बच्चे बिलकुल न देखें

जानकारी के अनुसार, यह मामला अतर्रा थाना के चौक बाजार का है. मृतक के परिजन ने बताया कि युवक का फेसबुक के जरिये त्रिपुरा की एक लड़की से संपर्क होने के बाद 5 वर्षों तक प्रेम प्रसंग चला. इसी साल फरवरी में दोनों ने शादी की थी, लेकिन शादी के करीब 15 दिन बाद लड़की मौका पाकर रफूचक्कर हो गई. इसके बाद युवक डिप्रेशन में रहने लगा. वह बाहर से देर रात तक घर आता था. काफी समझाने के बावजूद टेंशन में रहता था. उसी अवसाद में 4 महीने बाद बुधवार को सुसाइड कर लिया. तीन भाइयों में सबसे छोटा आनंदराज मोबाइल की दुकान चलाता था.

Hot Web Series: ये है दुनिया की सबसे गंदी वेब सीरीज, परिवार के साथ भूलकर न देखें

इस मामले में SP अभिनंदन ने कहा कि सूचना मिली थी कि एक युवक ने सुसाइड किया है. तत्काल हम सभी मौके पर पहुंचे, जिसके बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. आगे की जांच की जा रही है. फेसबुक से प्यार, शादी और लड़की चली जाने के सवाल पर एसपी ने कहा कि इस बात को लेकर परिजन से बात की जा रही है. सभी तथ्यों की गहराई से जांच की जाएगी. 

"UP Banda, Facebook Love, affair, marriage, bride took step
Powered by Blogger.