घंटो तक गर्लफ्रेंड या पत्नी के साथ टिके रहना चाहते हैं तो अपनाएं यह 3 घरेलू उपाय, फ़िदा हो जाएगी आपकी मेहबूबा

 
image

सेक्स पावर बढ़ाने के घरेलू चमत्कारी उपाय अपनाएं और अपनी पार्टनर को संतुष्ट कर जिंदगी में खुशियां बढ़ाएं। सेक्स पावर बढ़ाने के लिए आपको क्या-क्या करना है? आइए हम आपको बताते हैं...
आजकल की दौड़ती-भागती जिंदगी और उचित खान-पान की कमी की वजह से लोगों की पौरुष शक्ति में कमी आना आम-सी बात हो गई है। वहीं, बिस्तर पर अच्छा प्रदर्शन करने के लिए पुरुष अमूमन बिना डॉक्टर की सलाह के ही मेडिकल से ही सेक्स पावर बढ़ाने की दवाएं लेकर लेने लगते हैं। इन दवाओं से कुछ समय तक तो ठीक, लेकिन हमेशा अपेक्षित परिणाम हासिल नहीं होते हैं और उनकी यौन जिंदगी तबाह होने लगती है। जबकि हमारे सेक्सोलॉजिस्ट की राय है कि पुरुष इन सेक्स दवाओं के बिना भी अपनी सेक्स पावर बढ़ा सकते हैं।

image

जी हां, आप नीचे बताए जा रहे सिर्फ 3 तरीकों से सेक्स पावर बढ़ा सकते हैं...

​डाइटः काली उड़द की दाल

image

जो चीजें पुरुष हॉर्मोन में बढ़ोतरी करती हैं, आपको उन चीजों को अपने खाने में शामिल करना चाहिए। इसके लिए हफ्ते में दो बार लहसुन और हींग का तड़का लगी हुई काली उड़द की दाल लेनी चाहिए। हींग और लहसुन का तड़का गाय के घी में लगाएंगे तो बेहतर है।

डाइट: गाय का घी

इसके अलावा रोजाना एक गिलास दूध में एक चम्मच गाय का घी और स्वाद के अनुसार मिश्री डालकर पिएं। आयुर्वेद के मुताबिक, यह एक बेहतरीन सेक्स टॉनिक है। महर्षि चरक का कहना है कि घी गाय का ही होना चाहिए, भैंस का नहीं क्योंकि जो ताकत सांड में होती है, वह भैंसे में नहीं होती। गाय का घी वैसे भी फायदेमंद है क्योंकि इससे मानसिक शांति बढ़ती है। याददाश्त बेहतर होती है और एसिडिटी व कब्ज की शिकायत भी कम हो जाती है। इसके अलावा इससे गुड कॉलेस्ट्रॉल बढ़ता है और बैड कॉलेस्ट्रॉल कम होता है। पत्नी के पैरों को प्यार किए बिना एक्साइटेड क्यों नहीं हो पाता?

​एक्सरसाइजः रोजाना बिना रुके चलें

image

रोजाना बिना रुके 45 मिनट चलें। इससे ब्लड वेसल्स खुली हुई रहती हैं और शरीर के हर हिस्से को बेहतर ऑक्सीजन मिलती है। हो सके तो सर्कल में चलें। एक मिनट से अधिक समय तक संभोग नहीं हो पाता, और फिर मैं स्खलित हो जाता हूं; क्या करूं?

मानसिक शांति मिलती है

सर्कल में चलना सीधे चलने से बेहतर होता है। ऐसा करने से मानसिक शांति मिलती है और डायबिटीज के मरीजों को खास लाभ होता है। क्या लड़की के प्राइवेट पार्ट में पहली बार उंगली करने से भी ब्लीडिंग होती है?

​योगः अनुलोग-विलोम सही

योगासन बहुत हैं, लेकिन सेक्स के नजरिए से सही तरीके से अनुलोग-विलोम प्राणायाम करना बहुत फायदेमंद है। क्या Sex पावर की दवा इस्तेमाल करने के बाद उसे बंद करने पर उत्तेजना में कमी हो जाती है?

योग: भ्रामरी भी जरूरी

दरअसल, इंसान के शरीर में ज्यादातर बीमारियां वात की वजह से होती हैं। प्राणायाम करने से आप वात की वजह से होने वाली बीमारियों को नियंत्रित कर सकते हैं। इसके अलावा मानसिक शांति के लिए श्वासन और भ्रामरी प्राणायाम भी रोजाना करें। सेक्स के दौरान बॉयफ्रेंड का वीर्य निगल लिया था, क्या मैं प्रेग्नेंट हो जाऊंगी?

ये चार 'S' हैं हानिकारक

नोटः शुगर (डायबिटीज), सिगरेट (तंबाकू), शराब (अल्कोहल), स्ट्रेस (तनाव), ये चार 's' बड़े 'S' यानी सेक्स से लिए नुकसानदायक हैं।

Related Topics

From Around the Web

Latest News