iPhone 14 यूजर्स के लिए खुशखबरी : फ्लिपकार्ट होली सेल में तगड़े डिस्काउंट और exchange के साथ मिल रहा iPhone 14

 
image

अगर आप आईफोन खरीदना चाह रहे हैं तो फ्लिपकार्ट पर होली सेल आपके लिए अच्छा मौका हो सकता है। यह बिक्री जारी है और वर्तमान में iPhone 14 को बढ़िया डिस्काउंट पर बेच रही है। फ्लिपकार्ट की होली सेल में आप iPhone 14 को 44,999 रुपये में खरीद सकते हैं, जो असली कीमत से करीब 34,901 रुपये कम है।

जाने कैसे मिलेगा डिस्काउंट

फ्लिपकार्ट पर आईफोन 14 की लॉन्च कीमत 79900 रुपये है, लेकिन 7901 के डिस्काउंट के बाद इसे 71999 रुपये में लिस्ट किया गया है। साथ ही HDFC कार्ड से पेमेंट करने पर 4,000 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट मिलेगा।

कर सकते है पुराने iphone को एक्सचेंज

फ्लिपकार्ट पर इस फोन के लिए एक्सचेंज ऑफर उपलब्ध है। एक्सचेंज ऑफर की अधिकतम वैल्यू 23000 रुपये है। हालाँकि, अधिकतम मूल्य तभी आपको मिलेगा जब आपके पास एक पुराना, लेकिन महंगा iPhone होगा। यदि आप अपने पुराने iPhone को नए iPhone 14 के लिए एक्सचेंज करते हैं, तो आप iPhone को लगभग 45,000 रुपये में प्राप्त कर सकते हैं।

बिना एक्सचेंज महंगा होगा रेट

यहां तक ​​कि अगर आपके पास एक्सचेंज करने के लिए पुराना फोन नहीं है, तब भी आप कार्ड की मदद से डिस्काउंट पा सकते है। हालांकि कार्ड डिस्काउंट के बाद यह फोन इतना सस्ता नहीं है। मुझे नहीं लगता कि इस कीमत में आईफोन 14 खरीदना आपके लिए फायदे का सौदा होगा।

दूसरे ऑप्शन भी है मौजूद

अगर आप अभी आईफोन लेने का प्लान कर रहे हैं, तो इस कीमत पर कई अन्य बेहतरीन ऑप्शन उपलब्ध हैं। हालांकि, अगर आप अगली सेल का इंतजार करना चाहते हैं, तो शायद ही जल्द कोई बढ़िया सेल या डिस्काउंट ऑफ़र आ सकता है।

लोगों में है खूब क्रेज़

iPhone 14 की बात करें तो यह Apple के लेटेस्ट iPhone सीरीज में से एक है। Apple ने पिछले साल iPhone 14, iPhone 14 Plus, iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max लॉन्च किए थे। iPhone के दीवानों के लिए तो एप्पल का हर नया प्रोडक्ट बेहद ही ख़ास होता है। भले ही प्रोडक्ट महंगे हो पर लोगों में इस कम्पनी के प्रॉडक्ट्स का काफ़ी क्रेज़ है.

Related Topics

Latest News