Good News: आज ही घर लाये Maruti Jimny 5 Door सिर्फ 970 रुपए में, पढ़ें पूरी डिटेल्स

 
Maruti Jimny

इस समय देश में लगभग हर सेगमेंट में एक से बढ़कर एक कारें बिक रही हैं, जिसके चलते ग्राहकों के पास इन कारों को खरीदने के लिए कई विकल्प मौजूद हैं, जिसके चलते आप भी बाजार में टॉप लेवल की ऑफरोड एसयूवी घर लाना चाहते हैं और बजट। हां, ये बहुत कम हैं लेकिन आपको मारुति कंपनी की ओर से मारुति जिम्नी पर मिलने वाले आसान फाइनेंस प्लान के बारे में जरूर जानना चाहिए।

बाजार में और भी कंपनियां अपना ग्राहक आधार बढ़ाने के लिए समय-समय पर ऐसे कई ऑफर आते रहते हैं, जो कार निर्माता कंपनियों द्वारा संचालित किए जाते हैं, यहां आपके लिए, हाल ही में मारुति सुजुकी ने maruti jimny 5 door लॉन्च की है। हम मारुति जिम्नी के लिए उपलब्ध फाइनेंस प्लान लेकर आए हैं, जिसका सीधा मुकाबला महिंद्रा थार और फोर्स गुरखा से है।

maruti jimny 5 door price

ऑफ-रोड एसयूवी maruti jimny जेटा वेरिएंट के बेस वेरिएंट की कीमत 12,74,000 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) से शुरू होती है और ऑन-रोड कीमत 14,68,572 रुपये तक जाती है। बहरहाल, आसान फाइनेंस प्लान के बारे में जानने से पहले आइए आपको इसके इंजन और माइलेज के बारे में बताते हैं।

Maruti Jimny 5 Door Engine and Mileage

कंपनी ने Maruti Jimny Zeta में 1462cc का इंजन दिया है जिसके साथ मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है। यह इंजन 6000 आरपीएम पर 103.39 bhp का पावर और 4000 आरपीएम पर 134.2 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। वही माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि ये ऑफरोड एसयूवी 16.94 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है।

Maruti Jimny 5 Door Finance Plan

अगर Maruti Suzuki Zeta वैरिएंट खरीदने के लिए नकद भुगतान 14.68 लाख रुपये नहीं है, तो चिंता न करें क्योंकि आप आसान योजना के तहत 1 लाख रुपये का भुगतान करके इस एसयूवी को घर ला सकते हैं।

ऑनलाइन फाइनेंस प्लान कैलकुलेटर के मुताबिक, अगर कोई ग्राहक आपसे Maruti Suzuki Zeta खरीदने के लिए 1 लाख रुपये का डाउनपेमेंट करता है, तो बैंक 13,68,572 रुपये तक का लोन जारी कर सकता है।

इसके बाद बैंक द्वारा तय अवधि (5 साल) के दौरान हर महीने 28,944 रुपये की मासिक ईएमआई जमा करनी होगी। हालांकि, बैंक इस कार लोन पर 9.7 फीसदी सालाना की दर से ब्याज लगा सकता है.

Features of Maruti Jimny 5 Door

विशिष्टताओं के संदर्भ में, ऑफ-रोडिंग कार में 9-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम (नई बलेनो और ब्रेज़ा), वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी, क्रूज़ कंट्रोल और ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल मिलता है।

सुरक्षा के लिए इसमें छह एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम (ईएसपी), हिल होल्ड असिस्ट और रियरव्यू कैमरा जैसे फीचर्स मिलते हैं।

Related Topics

Latest News