Good News: MY EV स्टोर ने IME Rapid electric scooter को लॉन्च किया, जाने जबरदस्त फीचर्स 

 
IME Rapid electric scooter

इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी My EV Store ने भारतीय बाजार में अपना नया इलेक्ट्रिक स्कूटर IME Rapid लॉन्च कर दिया है। कंपनी का दावा है कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज प्रति चार्ज 300 किलोमीटर और टॉप स्पीड 80 किलोमीटर प्रति घंटा है। वैरिएंट के आधार पर, IME Rapid की कीमत 99,000 रुपये से 1.48 लाख रुपये के बीच होने की संभावना है।

माई ईवी स्टोर का दावा है कि आईएमई रैपिड की उच्च रेंज ब्रांड की स्मार्ट रेंज टेक्नोलॉजी (एसआरटी) द्वारा संभव हुई है। सिस्टम सटीक रेंज अनुमान प्रदान करने के लिए बैटरी की स्थिति, ड्राइविंग पैटर्न जैसे कारकों सहित वास्तविक समय के डेटा का बुद्धिमानी से विश्लेषण करता है।

जल्द ही शहरों में दौड़ेगा IME Rapid

IME Rapid को पहले बेंगलुरु में लॉन्च किया जाएगा और बाद में इसे पूरे कर्नाटक में बेचा जाएगा। कंपनी वर्तमान में बेंगलुरु में लॉन्च करने के लिए फ्रेंचाइजी श्रृंखला के कंपनी संचालित (FOCO) मॉडल पर ध्यान केंद्रित कर रही है। कंपनी जल्द ही कर्नाटक के 15 से 20 शहरों में अपने आउटलेट का विस्तार करेगी।

3 वैरिएंट में उपलब्ध 

IME Rapid को शुरुआत में 3 अलग-अलग वेरिएंट में लॉन्च किया गया है, जो सिंगल चार्ज पर 100, 200 और 300 किलोमीटर की रेंज देगा। क्रमशः 2000 W मोटर (2kWh मोटर) और 60V - 26/52/72 AH के बैटरी पैक से लैस, यह स्कूटर 80 किमी प्रति घंटे की गति से चल सकता है। MY EV स्टोर सभी ग्राहकों के लिए परेशानी मुक्त वाहन सर्विसिंग की सुविधा के लिए बैंगलोर में वारंटी और स्पेयर पार्ट्स की उपलब्धता प्रदान करेगा।

Related Topics

Latest News