Hero HF Deluxe Bike बजट फ्रेंडली होने के साथ ही देती है 70 का माइलेज

 
Hero HF Deluxe

हीरो की दमदार बाइक पेश कर रही है ताकत की मिसाल, बजट फ्रेंडली होने के साथ-साथ देती है 70 का माइलेज हीरो की बाइक लगातार हर किसी की पसंद बनती जा रही है। हीरो भारत की मशहूर मोटरसाइकिल निर्माता कंपनियों में से एक मानी जाती है, जिसकी बाइक्स बजट फ्रेंडली होने के साथ-साथ ज्यादा माइलेज भी देती हैं। अगर आप हीरो की एचएफ डीलक्स बाइक खरीदते हैं तो आपको कम कीमत में ढेर सारे फीचर्स का फायदा उठाने का मौका मिलेगा। आइए आपको इस दमदार बाइक के बारे में विस्तार से बताते हैं।

features of Hero HF Deluxe

हीरो एचएफ डीलक्स में आपको बेहद ही शानदार और दमदार फीचर्स देखने को मिलते हैं। हीरो की HF डीलक्स में 97.2 cc का पावरफुल इंजन है, जो 8.05 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। यह बाइक 1 लीटर पेट्रोल में 70 किलोमीटर का माइलेज देती है, जबकि इसमें 4 स्पीड ट्रांसमिशन है।

हीरो एचएफ डीलक्स बाइक के पिछले पहिये में ड्रम ब्रेक की सुविधा है, जबकि इसमें 9.6 लीटर का फ्यूल टैंक है। कंपनी ने इस बाइक को 4 वेरिएंट और 9 कलर ऑप्शन में लॉन्च किया है। एचएफ डीलक्स का वजन 110 किलोग्राम है, जबकि इसमें एलईडी लाइटिंग, डिजिटल एनालॉग कंसोल और स्पीडोमीटर है। हीरो एचएफ डीलक्स में आपको बेहद ही शानदार फीचर्स देखने को मिलते हैं।

engine of Hero HF Deluxe

हीरो एचएफ डीलक्स बाइक में आपको काफी दमदार इंजन देखने को मिलता है। हीरो एचएफ डीलक्स 97.2 सीसी बीएस6 इंजन वाली एक लोकप्रिय बाइक है। इस बाइक में 7.8 bhp पावर और 8.05 Nm पीक टॉर्क वाला 4-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन है। इसका वजन महज 112 किलोग्राम है और इसकी फ्यूल टैंक क्षमता 9.6 लीटर है। हीरो एचएफ डीलक्स में आपको शानदार इंजन के साथ जबरदस्त अपडेट भी देखने को मिलते हैं।

हीरो एचएफ डीलक्स में आपको कई फीचर्स देखने को मिलते हैं। हीरो एचएफ डीलक्स के फ्रंट में टेलिस्कोपिक फॉर्क्स और रियर में डुअल स्प्रिंग सस्पेंशन के साथ, बाइक कई तरह के इलाकों को आसानी से संभाल सकती है। इसके अतिरिक्त, बाइक में फ्रंट और रियर दोनों ड्रम ब्रेक हैं, जो जरूरत पड़ने पर पर्याप्त रुकने की शक्ति प्रदान करते हैं। हीरो एचएफ डीलक्स की यह बाइक आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है।

Related Topics

Latest News