जबरदस्त लुक के साथ आज ही घर लाये Hero Splendor Plus Bike मात्र 15 हजार रुपये में 

 
Hero Splendor Plus Bike

मौजूदा समय में Hero Splendor Plus सबसे लोकप्रिय बाइक में से एक है। यह बाइक अपने बेहतरीन माइलेज और कम कीमत के लिए खास तौर पर पसंद की जाती है। इस बाइक का डिजाइन बहुत ही शानदार है. जिसका प्रभाव हर वर्ग के लोगों पर पड़ता है। 

अगर इस समय आप बाइक खरीदने की सोच रहे हैं और आपके पास पर्याप्त पैसे नहीं हैं तो अब आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है। क्योंकि हम आपके लिए लेकर आए हैं स्प्लेंडर प्लस बाइक खरीदने की किफायती डील। इस डील की मदद से आप आधी से भी कम कीमत पर बाइक खरीद सकते हैं। 

नई हीरो स्प्लेंडर प्लस की कीमत की बात करें तो कंपनी ने इस बाइक को 74,491 रुपये से लेकर 75,811 रुपये तक में पेश किया है। इसका मतलब है कि इतनी रकम एक साथ खर्च करनी होगी. जो आपके लिए बहुत ज्यादा हो सकता है.

Hero Splendor Plus Bike कहा से खरीदे 

Hero Splendor Plus Bike को ओलेक्स नाम की वेबसाइट पर देखा गया है। यहां दिल्ली रजिस्टर्ड बाइक का 2014 मॉडल भी दिया गया है। यहां इस बाइक की कीमत 15 हजार रुपये तय की गई है। इस बाइक को खरीदने के लिए ग्राहकों को किसी भी तरह का कोई फाइनेंस प्लान नहीं दिया जाएगा।

जानकारी के लिए बता दें कि हमारी वेबसाइट rewanewsmedia.com किसी को भी पुरानी बाइक खरीदने की सलाह नहीं देती है। इस आर्टिकल में दिया गया ऑफर कब और कितने दिनों के लिए वैध है इसकी कोई पुष्टि नहीं है.

Related Topics

Latest News