Hero Splendor Plus बाइक को सिर्फ 20 हज़ार में बनाए अपना, माइलेज भी धुआंधार

 
 Hero Splendor Plus Bike

सिर्फ 20 हजार रुपये में खरीदें हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक, इसकी डिमांड सबसे ज्यादा, माइलेज भी शानदार, हीरो मोटोकॉर्प देश में सबसे ज्यादा बाइक बेचने वाली कंपनी है। हर महीने इसकी लाखों बाइकें खरीदी जाती हैं। ग्रामीण इलाकों में मुख्य रूप से पसंद की जाने वाली हीरो की यह धमाकेदार बाइक आपको अपना दीवाना बना लेगी।

कंपनी के पास बाजार में कई विकल्प हैं, लेकिन सबसे ज्यादा बिकने वाला हीरो स्प्लेंडर मॉडल है। अगर आप अपने घर एक खूबसूरत बाइक लाना चाहते हैं लेकिन बजट को लेकर परेशान हैं तो आज का यह आर्टिकल आपके लिए लिखा गया है। आज हम आपके लिए ऐसी कई सीटों के नाम लेकर आए हैं जहां से आप अच्छी कंडीशन में सेकेंड हैंड हीरो स्प्लेंडर प्लस खरीद सकते हैं।

सेकेंड हैंड बाइक की कीमत और कंडीशन के बारे में आगे बढ़ने से पहले आइए आपको हीरो की इस शानदार बाइक की असली कीमत के बारे में बताते हैं। अगर आप इस शानदार बाइक को शोरूम से खरीदते हैं तो इसकी कीमत 74,491 रुपये से लेकर 75,811 रुपये तक होगी। वहीं अगर आप इस बाइक को हमारे द्वारा बताई गई वेबसाइट से खरीदते हैं तो यह आपको 20000 से 50000 रुपये के बीच पड़ेगी।

अब आप बेहद कम कीमत में बेहतरीन बाइक पाने का सपना देख रहे होंगे, अगर आप हीरो स्प्लेंडर बाइक खरीदना चाहते हैं और आपके पास इतना बजट नहीं है तो आप DROOM वेबसाइट की मदद ले सकते हैं। फिलहाल इस वेबसाइट पर जो बाइक बिक रही है वह 2011 मॉडल है जो अच्छी कंडीशन में है। इस बाइक का नंबर प्लेट रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है और विक्रेता द्वारा इसकी निर्धारित कीमत ₹20000 रखी गई है।

Related Topics

Latest News