आज ही घर लाये Honda Activa 125 मात्र 12000 हजार में, एडवांस फीचर्स और बेहतरीन माइलेज के साथ 

 
Honda Activa 125

Honda कंपनी को आज हर कोई जानता है, यह देश की सबसे बेहतरीन वाहन निर्माता कंपनियों में से एक है। वर्तमान में Honda के स्कूटरों ने सभी को पीछे छोड़ दिया है। इन स्कूटरों के अच्छे माइलेज और फीचर्स के कारण लोग इन्हें खूब खरीद रहे हैं।

Honda ने हाल ही में अपना एक धांसू स्कूटर लॉन्च किया है। कंपनी ने इस स्कूटर को दो वेरिएंट में लॉन्च किया है। इस स्कूटर का नाम Honda Activa 125 है। आइए अब आपको इसके बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं।

Mileage and Engine 

इस स्कूटर में कंपनी आपको 124 सीसी का इंजन उपलब्ध कराती है। यह इंजन अधिकतम 8.30 PS की पावर जेनरेट करता है। जहां तक इस स्कूटर के माइलेज की बात है तो इसका माइलेज भी काफी अच्छा है।

यह स्कूटर आपको 55 किमी प्रति लीटर का माइलेज देता है। इस स्कूटर का मुकाबला सुजुकी एक्सेस 125, टीवीएस ज्यूपिटर 125 से तय माना जा रहा है।

Finance plan 

आपको बता दें कि इस स्कूटर की कीमत 79,806 रुपये है और इसकी ऑनरोड कीमत 94,239 रुपये हो जाती है। लेकिन अगर अभी आपके पास इतना बजट नहीं है तो आप इसे फाइनेंस कर सकते हैं।

इसके लिए बैंक आपको 84,239 रुपये का लोन मुहैया कराता है। अगर आपको 3 साल के लिए 9% पर लोन मिलता है तो आपको हर महीने 2,679 रुपये की ईएमआई चुकानी होगी।

Related Topics

Latest News