Keeway V302C मार्केट में तहलका बिखेरने आ रहा है, फीचर्स देख हो जाएगे हैरान 

 
Keeway V302 C

आजकल शायद ही कोई युवा होगा जिसे एम बाइक पसंद हो। ऐसे में बाइक निर्माता कंपनी को भी इस बात का एहसास हो गया है कि युवाओं को क्रूज या स्पोर्ट्स बाइक ही पसंद आती हैं। ऐसे में हाल ही में एक यूरोपियन कंपनी नई बाइक लॉन्च करने की तैयारी में है. लॉन्च होने वाली बाइक का नाम Keeway V302 C है।

इसमें आपको कई फीचर्स मिलेंगे. आइए आपको इसके लॉन्च और फीचर्स के बारे में बताते हैं। अगर बात करें नए Keeway V302 C के लॉन्च की तो कंपनी ने अभी तक इसके बारे में कुछ नहीं कहा है. इसके लुक में काफी बदलाव होने वाला है। फिलहाल कंपनी ने इन सभी बातों को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कीवे की इस नई बाइक में आपको फ्रंट में 16 इंच और रियर में 15 इंच के टायर दिए जा रहे हैं। दरअसल यह बाइक बाजार में तीन रंगों में उपलब्ध होगी। दरअसल, अगर हम इस रेड मॉडल की बात करें तो इसकी परफॉर्मेंस आपको काफी पसंद आई। देखा जाए तो यह पहले से ही ग्राहकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। इंजन की बात करें तो इसमें आपको 298cc का इंजन दिया जाएगा।

बाइक में लगा इंजन 29 पीएस की पावर और 26 एनएम का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। आपको बता दें कि कीवे एक यूरोपियन बाइक निर्माता कंपनी है, यही कारण है कि उनकी बाइकें काफी प्रीमियम होती हैं। दरअसल, इस शानदार दिखने वाली बाइक की बाजार शोरूम कीमत फिलहाल 3,89,000 रुपये से लेकर 4,09,000 रुपये तक है। इस बाइक के फीचर्स और शानदार लुक के कारण इसकी कीमत सही मानी जा रही है। फीचर्स के मामले में आपको इसमें कोई कमी नहीं मिलेगी।

Related Topics

Latest News