दमदार फीचर्स के साथ आज ही घर लाये Mahindra Bolero सिर्फ 3 लाख में, नहीं मिलेगा दुबारा ऐसा ऑफर  

 
Mahindra Bolero

आजकल भारतीय वाहन बाजार में एसयूवी की मांग काफी बढ़ गई है। ऐसे में कंपनियां नई और एडवांस एसयूवी को बाजार में उतारने पर ज्यादा फोकस कर रही हैं। अब अगर हम महिंद्रा की बात करें तो कंपनी की एसयूवी Mahindra Bolero देश के वाहन बाजार में काफी लोकप्रिय है। इस एसयूवी का डिजाइन आकर्षक है और इसमें बेहद दमदार इंजन दिया गया है। इसके फीचर्स एडवांस हैं और कंपनी इसमें माइलेज भी ज्यादा देती है।

अगर आप इस एसयूवी को बाजार से खरीदने जाएंगे तो आपको 9.78 लाख रुपये से लेकर 10.79 लाख रुपये तक खर्च करने होंगे। लेकिन आप चाहें तो इसे कम कीमत में भी अपना बना सकते हैं. ऑनलाइन पुरानी गाड़ियां बेचने वाली वेबसाइटें इस एसयूवी को बेहद कम कीमत पर बेच रही हैं। यहां आप इससे जुड़ी कुछ बेहतरीन डील्स के बारे में जान सकते हैं।

OLX वेबसाइट Mahindra Bolero पर आकर्षक डील ऑफर कर रही है। यहां इस एसयूवी के 2016 मॉडल को बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। इसकी हालत अच्छी है और यह गुरुग्राम नंबर पर रजिस्टर्ड है. अगर आप इस एसयूवी को यहां से खरीदना चाहते हैं तो आपको 3 लाख रुपये खर्च करने होंगे।

DROOM वेबसाइट Mahindra Bolero पर आकर्षक डील ऑफर कर रही है। यहां इस एसयूवी के 2016 मॉडल को बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। इसकी हालत अच्छी है और यह उत्तर प्रदेश के नंबर पर रजिस्टर्ड है. अगर आप इस एसयूवी को यहां से खरीदना चाहते हैं तो आपको 4.70 लाख रुपये खर्च करने होंगे।

CARTRADE वेबसाइट Mahindra Bolero पर आकर्षक डील की पेशकश कर रही है। यहां इस एसयूवी के 2016 मॉडल को बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। इसकी हालत अच्छी है और यह राजस्थान नंबर पर रजिस्टर्ड है. अगर आप इस एसयूवी को यहां से खरीदना चाहते हैं तो आपको 5.5 लाख रुपये खर्च करने होंगे।

Related Topics

Latest News