एडवांस फीचर्स के साथ New KTM Duke 390 लॉन्च, कीमत जानकर हो जाएगे

 
New KTM Duke 390

प्रीमियम बाइक निर्माता कंपनी KTM ने भारतीय बाजार में अपना नया KTM Duke 390 मॉडल लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने जानकारी दी है कि उन्होंने इस मॉडल के लिए बुकिंग भी शुरू कर दी है। ग्राहक कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और KTM डीलरशिप पर जाकर 4499 रुपये की शुरुआती कीमत पर बुकिंग कर सकते हैं। कार की डिलीवरी भी जल्द शुरू होने की उम्मीद है। आपको बता दें कि भारत के युवाओं के बीच KTM गाड़ियों का जबरदस्त क्रेज है।

New KTM Duke 390 Model Engine

नए KTM Duke 390 मॉडल के इंजन की बात करें तो कंपनी ने इसमें 399 सीसी का सिंगल सिलेंडर लिक्विड कूल्ड इंजन दिया है। यह इंजन जबरदस्त पावर पैदा कर सकता है। माना जा रहा है कि यह 44.25 BHP की पावर और 39 Nm का टॉर्क जेनरेट करेगा। इंजन को 6 स्पीड गियर बॉक्स से जोड़ा गया है। इसके अलावा यह बाइक क्विक शिफ्टर और स्लिपर क्लच से लैस है।

Modern features of the new KTM Duke 390 model

new KTM Duke 390 मॉडल कॉल और म्यूजिक कंट्रोल, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, 5 इंच टीएफटी, टर्न बाय टर्न नेविगेशन, सी चार्जिंग पोर्ट जैसे कई आधुनिक फीचर्स के साथ आता है।

Modern features of the new KTM Duke 390 model

नया KTM Duke 390 मॉडल दो कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च किया गया है। पहला कलर ऑप्शन अटलांटिक ब्लू है। और दूसरा है इलेक्ट्रॉनिक ऑरेंज मैटेलिक.

Other features of the new KTM Duke 390

नए KTM Duke 390 मॉडल की सीट की ऊंचाई 820 मिमी है। जो एक विकल्प के साथ आता है. इसके अलावा एयरबॉक्स, 17 इंच अलॉय रैप्ड, लॉन्च कंट्रोल, कॉर्नरिंग एबीएस, चौड़ी एलईडी हेडलाइट, बूमरैंग आकार का डीआरएल, स्प्लिट सीट सेटअप, टैंक पुराने की तुलना में अधिक मस्कुलर दिखता है।

Related Topics

Latest News