बच्चों की पसंद है Yamaha MT-15, मोटरसाइकिल खरीदें सिर्फ 15,000 रुपये में

 
Yamaha MT-15

Yamaha MT-15 एक ऐसी बाइक है जो हर किसी को पसंद आती है। इस बाइक को किसी भी कंडीशन में चलाया जा सकता है। सबसे अच्छी बात यह है कि इसकी कीमत भी लोगों के बजट में है। इसका माइलेज भी अच्छा है. इतना ही नहीं इसकी रेंज भी काफी अच्छी है. इसके बावजूद भी कुछ लोगों के पास पैसों की बहुत कमी होती है जिसके कारण वे बाइक नहीं खरीद पाते हैं। ऐसे में आज हमारे पास आपके लिए एक उपाय है. जी हां, अगर आप भी उन लोगों में से एक हैं जो यह बाइक खरीदना चाहते हैं लेकिन खरीद नहीं पा रहे हैं तो यह खबर आपके लिए है।

Yamaha MT-15 Price

आमतौर पर Yamaha MT-15 की एक शानदार बाइक खरीदने के लिए ₹164000 की जरूरत होती है। आम तौर पर इसकी शोरूम कीमत लगभग ₹164000 है। लेकिन आज हम आपके लिए ऐसे शानदार ऑफर लेकर आए हैं जिनकी मदद से आप इस शानदार बाइक को केवल ₹15000 में अपने घर ला सकते हैं।

features

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने नई Yamaha MT-15 V2.0 बाइक को बेहद आधुनिक डिजाइन और आकर्षक फीचर्स के साथ बाजार में लॉन्च किया है। दरअसल, आपको ब्लूटूथ वाई-कनेक्ट ऐप के जरिए कंपनी के पोर्टफोलियो से एलसीडी क्लस्टर में कॉल, रखरखाव सिफारिशें, पार्किंग स्थान, ईंधन की खपत, ईमेल और एसएमएस अलर्ट के साथ-साथ स्मार्टफोन बैटरी स्टेटस सपोर्ट जैसे कई फीचर्स देखने को मिलेंगे। मिलेंगे।

engine

अगर इंजन की बात करें तो यामाहा कंपनी की सबसे अपडेटेड गाड़ी Yamaha MT-15 V2.0 में 155 cc का दमदार इंजन दिया गया है। दरअसल, इंजन की मदद से यह बाइक 1 लीटर पेट्रोल में करीब 45 किलोमीटर का माइलेज आसानी से दे सकती है। लोगों को इसका डिजाइन काफी पसंद आ रहा है.

Related Topics

Latest News