भोपाल में चंडीगढ़ MMS जैसा कांड : 3 एक्स स्टूडेंट्स ने छात्रा का बनाया अश्लील वीडियो, आईटी एक्ट समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज

 
भोपाल के गोविंदपुरा स्थित आईटीआई में पूर्व छात्रों ने एक छात्रा का वीडियो बना लिया।
वॉशरूम में कपड़े बदल रही छात्रा का वीडियो बनाया
भोपाल के ITI गोविंदपुरा कॉलेज (ITI Govindpura College) की छात्रा का अश्लील वीडियो (porn videos) बनाकर ब्लैकमेलिंग (blackmailing) का मामला सामने आया है। छात्रा का वीडियो कॉलेज के वॉशरूम (washroom) में बनाया गया है। अशोका गार्डन पुलिस (Ashoka Garden Police) ने कॉलेज के तीन स्टूडेंट्स (three students) के खिलाफ केस दर्ज किया है।
18 साल की छात्रा ने पुलिस को बताया कि साथ पढ़ने वाले छात्र ने 17 सितंबर को उसे बताया कि कॉलेज में पढ़ने वाले तीन छात्रों ने वॉशरूम में कपड़े बदलते हुए MMS बना लिया है। आरोपियों ने छात्रा को वीडियो भेजकर पैसे मांगे। छात्रा ने पैसे देने से मना किया। उसने अशोका गार्डन थाने में केस दर्ज कराया है।
भोपाल में चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी MMS कांड जैसा एक मामला सामने आया है। यहां गोविंदपुरा स्थित आईटीआई की एक छात्रा का 3 एक्स स्टूडेंट्स ने अश्लील वीडियो बना लिया। फिर छात्रा को ब्लैकमेल किया। इस मामले में अशोका गार्डन पुलिस ने 3 स्टूडेंट्स के खिलाफ आईटी एक्ट समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है। 2 आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में भी ले लिया है।
पढ़िए छात्रा की जुबानी, ब्लैकमेलिंग की कहानी...
पीड़ित छात्रा ने बताया- मैं पिपलानी की रहने वाली हूं। मैं आईटीआई गोविंदपुरा से पढ़ाई कर रही हूं। 17 सितंबर को में विश्वकर्मा जयंती का प्रोग्राम था। मैं कपड़े बदलने के लिए वॉशरूम गई थी। इसी दौरान के पूर्व छात्र राहुल यादव, खुशबू ठाकुर और अयान ने मेरा वीडियो बना लिया। मेरे एक दोस्त ने 20 सितंबर को मुझे इसकी जानकारी दी। उसने बताया कि तीनों ने उसे वीडियो दिखाया। जिसमें मैं कपड़े बदलते दिख रही हूं।
तीनों एक्स स्टूडेंट्स ने मुझे वीडियो वायरल करने की धमकी दी। ऐसा नहीं करने के एवज में मुझसे पैसे मांगे। मेरे दोस्त ने वीडियो वायरल करने का मना करते हुए खुशबू ठाकुर को 500 रुपए दे दिए। इसके बाद वे तीनों और पैसे मांग रहे हैं। उन्होंने धमकी दी। कहा- पैसे नहीं दोगी तो वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर देंगे। तुम्हारी बदनामी होगी। तेरा कैंपस जाना बंद करा देंगे। तुम्हें बर्बाद कर देंगे। तुम्हारे मां-बाप को मुंह दिखाने लायक नहीं छोड़ेंगे। हमारे पास उन्हें देने के लिए इतने पैसे नहीं हैं। मैं डर गई। घर पर भी बताने की हिम्मत नहीं थी। डर के मारे हम घर से दूर जाने के लिए निकल रहे थे, लेकिन पुलिस हमें रेलवे स्टेशन से पकड़कर थाने लाई।'
(जैसा छात्रा ने पुलिस को एफआईआर में बताया।)
कैंपस में दबंगई दिखाते हैं पूर्व छात्र
छात्रा ने पुलिस को बताया कि आरोपी राहुल यादव, खुशबू और अयान आईटीआई से पास आउट हैं। वे कैंपस के आसपास घूमते रहते हैं। वे यहां दबंगई भी दिखाते हैं। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

Related Topics

From Around the Web

Latest News