शिक्षकों के लिए अच्छी खबर : CM शिवराज का ऐलान,4 साल से सरकारी नौकरी का इंतजार कर रहे हैं चयनित शिक्षकों को मिलेगा नियुक्ति पत्र

 
चयनित शिक्षकों को CM देंगे नियुक्ति:

भोपाल के जंबूरी मैदान पर 4 सितंबर को होगा कार्यक्रम

MP TEACHERS NEWS : लंबे समय से सरकारी नौकरी का इंतजार कर रहे चयनित शिक्षकों के लिए अच्छी खबर है। अगले महीने 4 सितंबर को सीएम शिवराज सिंह चौहान प्रदेश के 18 हजार चयनित शिक्षकों को नियुक्ति पत्र देंगे। भोपाल के जंबूरी मैदान पर यह कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। इसके लिए चयनित शिक्षकों को बुलावा भेजा जाएगा।

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने इंदौर के कार्यक्रम में इसकी जानकारी दी। सीएम ने इस दौरान 3 सितंबर को कार्यक्रम आयोजित करने की जानकारी दी, लेकिन बाद में सीएम ने ट्वीट कर लिखा कि 4 सिंतबर को जंबूरी मैदान पर 18 हजार चयनित शिक्षकों को नियुक्ति पत्र दिए जाएंगे।

इंदौर में सीएम ने किया ऐलान

सीएम शिवराज सिंह चौहान शनिवार को इंदौर में टॉय क्लस्टर का शिलान्यास कर रहे थे। उल्लेखनीय है कि मध्य प्रदेश के सभी नवनियुक्त शिक्षकों को भोपाल बुलाया जा रहा है। बताया गया है कि दिनांक 4 सितंबर 2022 को इन सभी शिक्षकों को एक दिवसीय प्रशिक्षण दिया जाएगा। मंत्रालय के सूत्रों का कहना है कि इस प्रशिक्षण का आयोजन जंबूरी मैदान में होगा। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान स्वयं नवनियुक्त शिक्षकों को प्रशिक्षण देंगे।



2018-19 में हुई थी परीक्षा

शिक्षकों की नियुक्ति के लिए साल 2018-19 में परीक्षा आयोजित की गई थी। इसमें चयनित शिक्षक लंबे समय से नियुक्ति की मांग करते आ रहे हैं। अब सरकार ने इसकी तारीख घोषित की है।

Related Topics

From Around the Web

Latest News