दहशत फैलाने का न्यू ट्रेंड : कम उम्र में गैंगस्टर बनने का ख्वाब, युवक का अपहरण कर पिलाई यूरिन

 
IMAGE

भोपाल (bhopal) में गुंडे-बदमाशों के बीच अपना दबदबा कायम रखने के लिए नया ट्रेंड (new trend) चल पड़ा है। ये एक-दूसरे को पीटकर VIDEO सोशल मीडिया (social media ) पर वायरल (viral) कर रहे हैं। टीटी नगर (TT nagar police) पुलिस ने ऐसे ही गुंडों की दो गैंग के खिलाफ केस दर्ज किया है। पहली गैंग (first gang) ने दूसरी गैंग (second gang) के दो लोगों को पीटा, यूरिन (urine) पिलाई और अश्लील हरकत (obscene act) करते हुए VIDEO बनाकर वायरल कर दिया। बाद में दूसरी गैंग ने भी पहली गैंग के एक गुर्गे को पकड़कर धुना, उसका भी अश्लील VIDEO बनाकर वायरल कर दिया। इस मामले में दोनों पक्षों की तरफ से FIR दर्ज कराई गई है।

पुलिस के मुताबिक, जेके टॉवर जवाहर चौक (JK Tower Jawahar Chowk) के पास रहने वाला राहुल कुशवाह (Rahul Kushwaha) उर्फ ब्लैकी (21) प्राइवेट काम करता है। उसने पुलिस थाने में केस दर्ज कराया है। उसने पुलिस को बताया कि 17 अक्टूबर की रात 11 बजे वह दफ्तर के पास दोस्त आकाश कुशवाह के साथ खड़ा हुआ था। इसी बीच इलाके के बदमाश अज्जू शूटर, सचिन बच्चा, तिलक कामले, निहाल (Ajju Shooter, Sachin Bachha, Tilak Kamle, Nihal) समेत पांच लोग दो बाइक पर आए।

राहुल ने पुलिस को बताया कि तिलक कामले बात करने के लिए हम दोनों को अपने घर की छत पर ले गया। धमकाते हुए बोला- तुम्हें भाई बनने का शौक चढ़ा है। एरिया में हमारी चलती है। हमने माफी मांगी, लेकिन सचिन बच्चा और तिलक ने हम दोनों को लोहे की रॉड, डंडे से पीटा। गिलास में यूरिन पीने के लिए दिया। मना करने पर आकाश के कान पर इतनी जोर से मारा कि उसके कान का पर्दा फट गया।

सचिन बच्चा ने अश्लील हरकत करते हुए हमारा VIDEO बना लिया। 10 हजार रुपए की रंगदारी मांगी। पैसे नहीं देने पर मोबाइल छीन लिया। बाद में फोन-पे से 5 हजार रुपए खाते में ट्रांसफर करा लिए। बाकी के 5 हजार रुपए नहीं देने पर VIDEO वायरल कर दिया। VIDEO में सचिन बच्चा अश्लील हरकत करते दिख रहा है। पुलिस ने सभी आरोपियों पर केस दर्ज कर लिया है।

गुर्गे को धुनकर लिया बदला

इस घटना के बाद से राहुल की गैंग सचिन बच्चा और अज्जू शूटर गैंग से बदला लेने की फिराक में उसके गुर्गों की तलाश में जुटी थी। इसी बीच अज्जू शूटर का दोस्त अंबेडकर नगर निवासी गौतम शंकले (21) मिल गया। राहुल की गैंग उसे सुनहरी नगर के ग्राउंड में लेकर पहुंची। आरोपियों ने राहुल को पीटते हुए VIDEO बनाया। उसे कमरे में लेकर गए, जहां उसका भी अश्लील VIDEO बना लिया। इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जब गौतम को पता चला कि उसका VIDEO सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, तो वह शनिवार को टीटी नगर थाने पहुंचा। उसने आकाश कुशवाह, राहुल कुशवाह उर्फ ब्लैकी, रोहित उर्फ बाली, निखिल, वरुण उर्फ तेजा के खिलाफ केस दर्ज कराया।

कम उम्र में गैंगस्टर बनने का ख्वाब

मामले में अधिकतर आरोपियों की उम्र 21 साल है। इनकी गैंग में कई नाबालिग हैं। इलाके में अपना वर्चस्व जमाने के लिए एक-दूसरे की गैंग पर इस तरह के हमले करते रहते हैं। पुलिस की जांच में सामने आया कि अज्जू शूटर घटना के दिन शहर में था। अब वह एक अपराध में जेल में बंद है। पुलिस दोनों पक्षों के आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

Related Topics

From Around the Web

Latest News