MP NEWS : बागेश्वर धाम के धीरेन्द्र शास्त्री पर बोले गोविंद सिंह, कौन है यह धीरेंद्र शास्त्री ? मैं फर्जी लोगों को नही जानता

 
image

MP NEWS : ग्वालियर में नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह (Leader of Opposition Govind Singh) ने बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) के कथावाचक धीरेंद्र शास्त्री (Narrator Dhirendra Shastri) पर बड़ा बयान दिया है। उनका कहना था कि कौन धीरेन्द्र शास्त्री ( Dhirendra Shastri) मैं किसी को नहीं जानता। उन्होंने तंज कसते हुए यह भी कहा कि मैं देश की सेवा करने व गरीबों के हित में काम वाले शास्त्री को जानता हूं, लेकिन फर्जी लोगों की मेरे यहां कोई जरुरत नहीं है। उन्होंने इशारों-इशारों में कथा वाचक धीरेन्द्र शास्त्री को फर्जी तक कह दिया।

शनिवार को ग्वालियर पहुंचे नेता प्रतिपक्ष व पूर्व मंत्री डॉ. गोविंद सिंह (Leader of Opposition and former minister Dr. Govind Singh) ने बागेश्वर धाम के कथा वाचक धीरेन्द्र शास्त्री पर हमला बोला है। उनका कहना है कि वह ऐसे किसी शास्त्री को नहीं जानते हैं। असल में नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविदं सिंह से बागेश्वर धाम के कथा वाचक धीरेन्द्र शास्त्री को लाेगों द्वारा दी जा रही चुनौतियों और कथावाचक द्वारा दिए जा रहे चुनौतियों पर अक्रामक जवाब के बारे में मीडिया ने सवाल किया था जिस पर उन्होंने कहा कि कौन है यह धीरेंद्र शास्त्री ? मैं जानता नही हूँ कौन सा धीरेंद्र शास्त्री है । मैंने भी सोशल मीडिया में ही देखा है।

शास्त्री को बताया फर्जी

नेता प्रतिपक्ष ने इशारों ही इशारों ने शास्त्री को फर्जी भी करार दे दिया। उन्होंने कहा कि वे सिर्फ गरीबो आम व्यक्ति और जरूरतमन्दों की मदद करने वाले शास्त्री को ही प्रणाम करते हैं फर्जी शास्त्रियों के लिए उनके यहां कोई जगह नहीं हैं। डॉ सिंह ने कहाकि मैंने मीडिया पर ही देखा है कि छत्तीसगढ़ में ही चुनौती दी गई है कि अगर उन्हें कोई जादू टोना आता है तो करके दिखाएं ।

विवादों में हैं धीरेंद्र शास्त्री

पिछड़ा वर्ग नेता व भाजपा से दो बार निष्कासित प्रीतम लोधी (pritam loadhi) के ब्राहम्ण समाज के खिलाफ दिए गए बयान के बाद कथा वाचक धीरेन्द्र शास्त्री ने प्रीतम के खिलाफ मसल देने का बयान दिया था। उसके बाद से ही वह लगातार विवादों में घिरे नजर आते हैं। हाल ही में छत्तीसगढ़ में एक मंत्री ने चुनौती दी है कि वे उन पर जादू टोना करके दिखाएं तो वे राजनीति छोड़ देंगे।

Related Topics

Latest News